Sri Lankan player Wanindu Hasaranga out of initial matches of IPL

IPL 2024 :  आईपीएल शुरू होने से पहले ही इस टीम को लगा बड़ा झटका, शुरुआती मैचों से बाहर हुए ये दिग्गज खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

आईपीएल शुरू होने से पहले ही इस टीम को लगा बड़ा झटकाः Sri Lankan player Wanindu Hasaranga out of initial matches of IPL

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 10:31 PM IST, Published Date : March 19, 2024/10:29 pm IST

कोलंबो : Wanindu Hasaranga out of IPL आल राउंडर वानिंदु हसारंगा को 22 मार्च से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट मैच की श्रृंखला के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है जिससे वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कम से कम पहले तीन मैच नहीं खेल पायेंगे।

Read More : Raipur City Center Mall News: रायपुर के सिटी सेंटर मॉल में बड़ा हादसा, तीसरे माले से गिरा एक साल का मासूम, इलाज के दौरान थमी सांसे 

Wanindu Hasaranga out of IPL हसारंगा श्रीलंका के लिए चार टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्होंने पिछले साल अगस्त में सफेद गेंद के क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए लंबे प्रारूप से संन्यास की घोषणा कर दी थी, लेकिन मंगलवार को इस 26 वर्षीय खिलाड़ी को श्रीलंका की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया। पहला टेस्ट 22 से 26 मार्च तक सिलहट में और दूसरा टेस्ट 30 मार्च से तीन अप्रैल तक चटगांव में खेला जायेगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने हसारंगा को 1.5 करोड़ रूपये में उनके आधार मूल्य में खरीदा था।

Read More : खिलाड़ियों को बांटे जाएंगे 3 लाख कंडोम, एक प्लेयर ने कहा- 75 फीसदी खिलाड़ी करते हैं सेक्स 

आईपीएल का अभी दो हफ्तों का ही कार्यक्रम घोषित हुआ है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद का सामना 23 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा जबकि 27 मार्च को उसे हैदाराबाद में मुंबई इंडियंस से खेलना है। फिर 31 मार्च को उसका सामना गुजरात टाइटन्स से होगा। देखना होगा कि यह स्पिनर पांच अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उपलब्ध होगा या नहीं।