World Cup 2023 IND vs BAN LIVE
LIVE NOW

World Cup 2023 IND vs BAN LIVE : भारत ने लगाया जीत का चौका, 7 विकेट से बांग्लादेश को रौंदा, कोहली का शतक

World Cup 2023 IND vs BAN LIVE: भारत ने लगाया जीत का चौका, 7 विकेट से बांग्लादेश को रौंदा, कोहली का शतक

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 09:49 PM IST, Published Date : October 19, 2023/1:39 pm IST

World Cup 2023 IND vs BAN LIVE : वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की सफलता का सफर जारी है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अपने चौथे मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया. पुणे के एमसीए स्टेडियम में वर्ल्ड कप का ये पहला मैच था और टीम इंडिया ने अपने फैंस को निराश नहीं किया. गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की मदद से टीम इंडिया ने अच्छी वापसी की और बांग्लादेश को 256 रनों पर रोक दिया. इसके बाद बारी बल्लेबाजों की थी और कप्तान रोहित शर्मा (48) ने शुभमन गिल (53) के साथ मिलकर फिर धमाकेदार शुरुआत की. इसके बाद विराट कोहली (103 नॉट आउट) ने एक बेहतरीन पारी खेली और अपने तीसरे वर्ल्ड कप शतक के साथ टीम को जीत तक पहुंचाया. इस तरह भारत ने अपने चारों मैच जीत लिये हैं.

नई दिल्ली। World Cup 2023 IND vs BAN LIVE : भारत ने अब तक दो विकेट के नुक्सान पर 150 से ज्यादा रन बना लिए है। फिलहाल विराट कोहली और अय्यर की जोड़ी मैदान पर है, देखें लाइव स्कोर आईबीसी24 पर

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के लिए बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला लिया है। यानी अब टीम इंडिया पहले गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगी।

Read More: Saranggarh News: साइबर ठगों की नई चालबाजी, सिम एक्टिवेट करने के नाम पर महिला से की लाखों की ठगी

World Cup 2023 IND vs BAN LIVE  इस मुकाबले में शाकिब अल हसन की जगह नजमुल होसैन शान्तो टीम की कप्तानी कर रहे हैं। शाकिब चोट के चलते इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। भारतीय टीम के लिए अभी तक यह टूर्नामेंट बेहद शानदार रहा है। टीम ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और पाकिस्तान को लगातार मुकाबलों में हराकर जीत की हैट्रिक लगाई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक