दुल्हन करती रही इंतजार, दावत का लुत्फ ले रहे मेहमान, बारात लेकर नहीं पहुंचा मंत्री का बेटा..जानें वजह |

दुल्हन करती रही इंतजार, दावत का लुत्फ ले रहे मेहमान, बारात लेकर नहीं पहुंचा मंत्री का बेटा..जानें वजह

कारागार मंत्री ने कहा कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में है, उसे डेंगू हो गया है, उन्होंने कहा कि बेटे के स्वस्थ होने पर शादी हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:20 pm IST

minister’s son did not reach with the wedding procession

आगरा, 03 दिसंबर 2022। यूपी के आगरा में कारागार मंत्री का बेटा शादी के दिन बीमारी से पीड़ित हो गया। दुल्हन बारात का इंतजार ही करती रह गई, दूल्हे को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कारागार मंत्री ने कहा कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में है, उसे डेंगू हो गया है, उन्होंने कहा कि बेटे के स्वस्थ होने पर शादी हो जाएगी।

जानकारी के अनुसार, योगी सरकार के होमगार्ड्स एवं कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे दिलीप की शादी मुड़ी जहांगीर पुरी खंदौली के रहने वाले ठेकेदार जयराम प्रजापति की बेटी के साथ तय थी। दो दिसंबर को खंदौली की माया देवी वाटिका में मंडप सजाया गया था। घर के लोगों ने मेहमानों को कार्ड बांट दिए, लड़की पक्ष ने मैरिज गार्डन में दावत का इंतजाम किया, घराती और बाराती दावत का लुत्फ ले रहे थे और बारात का इंतजार करते रह गए लेकिन बारात नहीं पहुंची।

read more: ग्रेजुएट करने वाली छात्राओं काे सरकार देगी 50-50 हजार रुपए, बस करना होगा ये काम

minister’s son did not reach with the wedding procession: इधर लड़की पक्ष के लोग रात ज्यादा हो जाने पर भी जब बारात दुल्हन के दरवाजे पर नहीं पहुंची तो दुल्हन के परिजन ने मंत्री के परिवार से संपर्क किया, इस पर उन्हें बताया गया कि दूल्हे दिलीप की तबीयत ज्यादा खराब है, दिलीप को डेंगू हो गया है, वह सिकंदरा क्षेत्र के नेशनल हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। दूल्हे की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही दुल्हन पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए।

वहीं मंत्री धर्मवीर प्रजापति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, वीडियो मथुरा जिला कारागार का बताया जा रहा है, जिसमें मंत्री धर्मवीर प्रजापति कह रहे हैं कि बंदियों का कार्यक्रम था, इसलिए आना पड़ा। मेरे बेटे की तबीयत बहुत खराब है, बेटा आईसीयू में भर्ती है।

read more:  चेन्नइयिन एफसी को 3-1 से हराकर हैदराबाद एफसी फिर तालिका में दूसरे स्थान पर

बेटे के ठीक होने पर कर दी जाएगी शादी

इस मामले में मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि शादी हो रही थी, बेटे 4-6 दिन पहले बुखार आया था, तो उसने कहीं से दवाई ले ली थी, इसके बाद कल जब पंडित जी शादी से जुड़ी कुछ रस्मे करवा रहे थे, तभी बेटा बेहोश हो गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, मंत्री ने कहा कि बारात नहीं पहुंची तो तरह-तरह की बातें हो रही हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। बेटा ठीक हो जाएगा तो शादी कर देंगे।

 
Flowers