आदित्यनाथ से मिला बसपा का प्रतिनिधिमंडल, मायावती ने लगाया अटकलों पर विराम |

आदित्यनाथ से मिला बसपा का प्रतिनिधिमंडल, मायावती ने लगाया अटकलों पर विराम

आदित्यनाथ से मिला बसपा का प्रतिनिधिमंडल, मायावती ने लगाया अटकलों पर विराम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 28, 2022/1:30 pm IST

लखनऊ, 28 अप्रैल (भाषा) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र की अगुवाई में बसपा के दो सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

इस मुलाकात को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि बसपा प्रमुख मायावती ने बाद में स्पष्ट किया कि पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल उनके कार्यकाल में दलित महापुरुषों के सम्मान में बनवाये गये स्मारकों का रखरखाव नहीं होने की शिकायत के सिलसिले में उनका पत्र देने के लिये मुख्यमंत्री से मिला था।

सतीश चंद्र मिश्र और बसपा के एकमात्र विधायक उमाशंकर सिंह पूर्वाह्न करीब साढ़े 10 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। इस मुलाकात को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं।

हालांकि बसपा प्रमुख ने कुछ ही देर बाद एक बयान जारी कर स्थिति स्पष्ट की।

उन्होंने कहा ”उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार ने दलित, आदिवासी और पिछड़े वर्ग के गुरुओं और संतों के आदर में जो पार्क बनाए थे उनका रख रखाव नहीं होने की वजह से सभी स्मारकों की हालत काफी खराब हो चुकी है और इस मामले में फिर से वर्तमान भाजपा सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए आज मेरी चिट्ठी को लेकर बसपा का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला है, ताकि सरकार इस ओर ध्यान दे।”

भाषा सलीम

शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)