Family was getting her married to someone else, young man took a horrifying step

Crime : किसी और के साथ शादी करवा रहे थे परिजन, युवक ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका का भी किया ये हाल

किसी और के साथ शादी करवा रहे थे परिजन, युवक ने उठाया खौफनाक कदम,Family was getting her married to someone else, young man took a horrifying step

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 12:33 AM IST, Published Date : June 17, 2024/11:45 am IST

मेरठ: UP Crime उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के पंचगांव पट्टी अमर सिंह गांव में रविवार की रात एक युवक ने एक युवती के घर में घुसकर उसे कथित तौर पर गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली और घटनास्थल पर ही दोनों की मृत्यु हो गई।

Read More : T20 World Cup: खत्म हुआ पाकिस्तान का सफर! कप्तानी छोड़ेंगे बाबर आजम? खुद किया ये बड़ा खुलासा… 

UP Crime पुलिस के अनुसार, मृतक युवक का नाम मनीष (25) पुत्र श्रीचंद है, जबकि युवती का नाम विधि (21) है जो युवक के पड़ोस में रहती थी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि रात करीब दो बजे थाना भावनपुर पुलिस को सूचना मिली कि पंचगांव पट्टी में एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसे गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

Read More : UP Weather Update: प्रदेश में प्रचंड गर्मी का कहर जारी, 50 से ज्यादा और लोगों ने गंवाई जान, इन जिलों में लू की चेतावनी

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। भावनपुर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि युवक के घरवालों ने हाल ही में उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जबकि वह शादी करना नहीं चाहता था। संभवतः इसलिए उसने युवती की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp