Kerala Governor in Ayodhya

Kerala Governor in Ayodhya : रामलला की शरण में पहुंचे केरल के राज्यपाल, भगवान श्रीराम के दर्शन कर प्रकट किए अपने भाव

Kerala Governor in Ayodhya: देश की राजनीति में नए किरदार में दिखाई दिए केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान अयोध्या पहुंचे

Edited By :   |  

Reported By: Apurva Pathak

Modified Date:  May 8, 2024 / 03:39 PM IST, Published Date : May 8, 2024/3:24 pm IST

Kerala Governor in Ayodhya: अयोध्या। शाहबानो प्रकरण में कांग्रेस सरकार से मतभेद के बाद देश की राजनीति में नए किरदार में दिखाई दिए केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान अयोध्या पहुंचे तो उन्होंने बहराइच से अपने रिश्ते और अयोध्या का पड़ोसी होने का जिक्र किया। इसी के साथ उन्होंने अयोध्या को लेकर भी उन्होंने खुलकर अपना भाव प्रकट किया और कहा कि अयोध्या को लेकर जो भाव उनके मन में पहले था वह आज भी है और श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के पहले भी वह अयोध्या आए थे और अब वह श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के बाद दर्शन करने आए हैं।

Read More: Shahdol News : ASI महेंद्र बागरी हत्याकांड में बड़ा एक्शन! दो पुलिस आरक्षक पर गिरी गाज, एसपी ने की कार्रवाई

Kerala Governor in Ayodhya: मौजूदा समय में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के राजनीतिक जीवन में नया मोड़ तब आया था जब उन्होंने कांग्रेस की राजीव गांधी सरकार में केंद्रीय मंत्री रहते हुए इस्तीफा दे दिया था। इसके पीछे शाहबानो प्रकरण में अपनी ही तत्कालीन कांग्रेस सरकार से उनका मतभेद था।

Kerala Governor in Ayodhya: हालांकि विकासवादी सोच के आरिफ मोहम्मद खान का रिश्ता अपने चुनाव क्षेत्र बहराइच से लगातार बना रहा और समय-समय पर उन्होंने इसका जिक्र भी किया। इसीलिए अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्होंने दो खास बातें कही। पहले यह कि मैं अयोध्या का पड़ोसी हूं और दूसरा यह कि हमारे लिए खुशी नहीं गर्व की बात है। 22 जनवरी के पहले आया था और अब 22 जनवरी के बाद आया हूं। आज केवल भगवान राम लला का दर्शन करने आया हूं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers