Devar Raped Bhabhi with help of husband and family members

चाकू की नोक पर देवर ने भाभी को बनाया हवस का शिकार, पति और परिवार वालों ने भी दिया साथ

Devar Raped Bhabhi with help of husband and family members

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 26, 2022/2:56 pm IST

सहारनपुर : Devar Raped Bhabhi सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा कथित तौर पर चाकू दिखाकर अपनी भाभी से दुष्‍कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि देवबंद थाने में पीड़िता ने रविवार देर शाम तहरीर देकर अपने देवर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Read more : Rajasthan Political Crisis : जयपुर से शुरू हुई सियासी लड़ाई, अब दिल्ली में सुनवाई, देखें किसके पास कितने विधायक 

Devar Raped Bhabhi  उन्‍होंने कहा कि तहरीर मे थाना भवन के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पूर्व देवबंद क्षेत्र के एक गांव मे हुई थी। उसने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसके दो अविवाहित देवर उस पर गलत नजर रखने लगे थे।

Read more :  स्कूल में मासूम बच्चों का कत्लेआम, बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर 6 को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली

राय ने बताया कि महिला ने दावा किया कि देवर ने 15 दिन पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की तो उसने यह बात अपने पति को बताई, लेकिन पति ने उल्टे उसे ही डांट फटकार चुप कर दिया। पीड़िता ने तहरीर मे कहा है कि विगत 24 सितंबर को उसका पति, सास ओर ससुर मजदूरी पर गए हुए थे, इसी बीच उसका एक देवर कमरे मे घुस आया ओर चाकू का डर दिखाकर उससे दुष्कर्म किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Read more :  बिकिनी पहन पानी में उतरी कनिका, फैंस के उड़े होश 

पीड़िता का कहना है कि उसने जब यह बात अपने पति, सास, ससुर को बताई तो उसकी ससुराल वाले आरोपी देवर को लेकर फरार हो गये। महिला ने अपने मायके वालों को बुलाकर रविवार शाम थाना देवबंद पहुंचकर तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 
Flowers