यहां पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी के खाने में मिलाया गया ‘टायलेट क्लीनर’, उनके प्रवक्ता ने किया दावा |

यहां पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी के खाने में मिलाया गया ‘टायलेट क्लीनर’, उनके प्रवक्ता ने किया दावा

इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के खाने में मिलाया गया ‘टायलेट क्लीनर’ : प्रवक्ता

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 04:13 PM IST, Published Date : April 25, 2024/3:36 pm IST

Imran Khan’s wife Bushra Bibi इस्लामाबाद।  जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की प्रवक्ता ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि उनके इफ्तार वाले भोजन में ‘टायलेट क्लीनर’ की दो से तीन बूंदे मिलाई गईं। उन्होंने दावा किया कि क्लीनर कथित तौर पर 24 फरवरी को शब-ए-बारात के दौरान दिए गए भोजन में मिलाया गया।

जियो न्यूज ने बुशरा बीबी की प्रवक्ता मशाल युसूफजई के हवाले से कहा, ‘‘हमने पाया कि बुशरा बीबी के इफ्तार वाले भोजन में दो से तीन बूंदे ‘टायलेट क्लीनर’ की मिलाई गई थीं।’’उन्होने दावा किया कि उस दिन के खाने के बाद बुशरा की तबीयत खराब हो गई और हर रोज उनकी सेहत बिगड़ती जा रही है।

read more: एक लाख करोड़ डॉलर का वस्तु निर्यात लक्ष्य पाने को ढांचागत जरूरतों पर काम कर रहा वाणिज्य मंत्रालय

Imran Khan’s wife Bushra Bibi प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तारी से पहले उन्हें रक्तचाप और मधुमेह सहित कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा, ‘‘ गिरफ्तारी के बाद से बुशरा बीबी की सेहत खराब हो रही हैं, कुछ तो उनके साथ हुआ है।’’

बुशरा और इमरान खान की शादी को फरवरी में ‘गैर इस्लामिक निकाह’ घोषित किए जाने के बाद से वह दो अलग-अलग मामलों में दोषी करार दिए जाने के बाद से गाला के अपने मकान में कैद हैं।

read more: CG Crime : शादी समारोह से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 8 दरिंदों ने जंगल में ले जाकर मिटाई हवस

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री की सलाहकार यूसुफजई ने सवाल किया कि जब अदालत तीन सप्ताह से अधिकारियों को निर्देश दे रही थी कि बुशरा की चिकित्सा जांच कराई जाए तो उसने ऐसा क्यों नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बुशरा बीबी को इमरान खान की पत्नी होने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो