भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान, शहर में हत्याएं हो रही है और सरकार चैन की नींद सो रही है, राज्यपाल से कार्रवाई की मांग | BJP state president made serious allegations against Congress government

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान, शहर में हत्याएं हो रही है और सरकार चैन की नींद सो रही है, राज्यपाल से कार्रवाई की मांग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान, शहर में हत्याएं हो रही है और सरकार चैन की नींद सो रही है, राज्यपाल से कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 10, 2019/6:46 am IST

भोपाल। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंह के मुताबिक प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई है। राकेश सिंह ने कहा है कि प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं और सरकार चैन की नींद सो रही है।

पढ़ें- कलेक्टर के स्टेनो और ड्राइवर में विवाद के बाद जमकर मारपीट, दोनों घा…

इसी सिलसिले पर पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से मुलाकात करने वाला है। राकेश सिंह पार्टी के प्रतिनिधि मंडल के साथ राज्यपाल को प्रदेश की स्थिति से अवगत कराएंगे। इसके साथ ही कई मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग करने की बात कही।

पढ़ें- बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए तैनात स्टीमर डूबा, 5 कर्मचारियों ने न…

राकेश सिंह ने झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की माने तो कांग्रेस को फोबिया हो गया है। उनके मुताबिक कांग्रेस को जो काम करना चाहिए वो कर नहीं रहे हैं। इसलिए प्रदेश का विकास थम गया है।

पढ़ें- साहब, “मैं जिंदा हूं या फिर मर चुकी”, सिस्टम ने बना दिया थोड़ा जिंद…

डीजीपी का फरमान, IPS अफसरों की मॉनिटरिंग के आदेश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ojzSbQa6Ong” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>