हंगामे की भेंट चढ़ी सामान्य सभा की बैठक, जनहित के मुद्दों को छोड़ किचड़ फेंकने में लगे रहे पार्षद | Postponed General Assembly meeting or raipur nagar nigam

हंगामे की भेंट चढ़ी सामान्य सभा की बैठक, जनहित के मुद्दों को छोड़ किचड़ फेंकने में लगे रहे पार्षद

हंगामे की भेंट चढ़ी सामान्य सभा की बैठक, जनहित के मुद्दों को छोड़ किचड़ फेंकने में लगे रहे पार्षद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 2, 2019/11:39 am IST

रायपुर: रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा सोमवार को हंगामे की भेंट चढ़ गई। जनता के मुद्दों पर चर्चा के बजाए सदन में आपस में मौजूद पार्षद आपस में ही उलझे रहे। इससे पहले सामान्य सभा की बैठक में निगम मुख्यालय में एक तिहाई जनप्रतिनिधि भी नहीं पहुंचे थे, जिस वजह से 11 बजे शुरू होने वाली निगम की सामान्य सभा देरी से शुरू हो सकी। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के पार्षदों ने शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर जोरदार हंगामा किया। हंगामें के बीच बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति ने सदन में साथ लाया कीचड़ उछाल दिया। बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति की इस हरकत से सदन में कांग्रेस पार्षद में भारी नाराजगी देखी गई।

Read More: बच्चों को ले जाया जा रहा था मदरसा, हैदराबाद स्पेशल ट्रेन से रेस्क्यू किए गए 7 नाबालिग

हंगामे के बीच महिला पार्षदों ने भैसथान की जमीन पर गार्डन बनाने का मुद्दा उठाया। इस मुद्दे को लेकर भी जोरदार हंगामा हुआ और सदन में नारेबाजी होने लगी। राज्य सरकार की योजना को लेकर भाजपा पार्षद की टिप्पणी पर कांग्रेसी पार्षद भड़के गए और नारेबाजी करते हुए आसंदी का घेराव किया।

Read More: विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई पर बोले पटवारी, बीजेपी पर नहीं होता पीएम मोदी की नसीहत का असर

सदन की कार्यवाही के दौरान महापौर प्रमोद दुबे ने सभापति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे बीजेपी पार्षदों के दबाव में काम कर रहे हैं। पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर सभा मे पहुंचे हैं और भाजपा पार्षदों का समर्थन कर रहे हैं। सभापति तय विषय की बजाए अन्य विषय पर बात कर रहे हैं।