Ram Gopal Yadav ne ram mandir ko bataya bekar | Sudhanshu trivedi best debate

Ramgopal Yadav on Ram Mandir: सपा के नेता ने बताया राम मंदिर को ‘बेकार’.. BJP ने पूछा, लखनऊ का हज हाउस क्या ‘अच्छा’ था?.. सुने सुधांशु त्रिवेदी को..

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 10:52 AM IST, Published Date : May 8, 2024/10:52 am IST

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई राम गोपाल यादव उस समय विवाद में आ गए जब उन्होंने टिप्पणी की कि अयोध्या राम मंदिर ‘बेकार’ था और इसे ‘वास्तु’ अनुसार नहीं बनाया गया। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता राम गोपाल यादव ने एक हिंदी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, राम मंदिर एक बेकार मंदिर है। (Ram Gopal Yadav ne ram mandir ko bataya bekar) मंदिर का ब्लूप्रिंट त्रुटिपूर्ण था और इसे वास्तु के अनुसार नहीं बनाया गया था। भाजपा नेताओं ने यादव की टिप्पणी पर तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्हें “हिंदू विरोधी” और “राम विरोधी” कहा।

Diesel-Petrol Latest Price: मतदान ख़त्म होते ही डीजल-पेट्रोल के दाम में फेरबदल.. कई जिलों में नई कीमत तय, देखें क्या है आज का रेट

Sudhanshu trivedi best debate

भाजपा ने पूछे सवाल

रामगोपाल यादव के इस बयान से भड़की भाजपा ने फ़ौरन मोर्चा संभाला और सपा पर सिलसिलेवार तरीके से सवाल दागे। राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा “इंडी अलायंस की पार्टी के नेता प्रोफ़ेसर रामगोपाल यादव ने राम मंदिर को ‘बेकार’ बताया है। अगर राम मंदिर बेकार है तो क्या सपा द्वारा बनवाया गया ग़ाज़ियाबाद का हज हाउस, आगरा का मुगल गार्डन और यूपी के हर जिले में बनवाए कब्रिस्तान अच्छे थे? समाजवादी पार्टी के लिए मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, अबू सलेम और छोटा शकील के लिए कुख्यात तथा अपराध को सैद्धांतिक स्वीकार्यता देने वाला उत्तर प्रदेश अच्छा था, लेकिन अयोध्या, काशी, प्रयागराज, कुशीनगर के लिए प्रख्यात और उभरता हुआ उत्तर प्रदेश बेकार है।”

Diesel-Petrol Latest Price: मतदान ख़त्म होते ही डीजल-पेट्रोल के दाम में फेरबदल.. कई जिलों में नई कीमत तय, देखें क्या है आज का रेट

त्रिवेदी ने आगे कहा कि, इनके अनुसार राम नवमी के दिन वैज्ञानिक गणनाओं से हुआ सूर्य तिलक, श्री राम मंदिर के उद्घाटन के समय हुआ एक लाख करोड़ का व्यापार और अयोध्या में बना अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा भी बेकार है। (Ram Gopal Yadav ne ram mandir ko bataya bekar) इससे ये भी स्पष्ट हो गया है कि श्रीराम को काल्पनिक कहने वालों से लेकर प्रभु श्रीराम और भगवान शिव में लड़ाई करवाने वाले और भगवान श्री कृष्ण की द्वारका माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा की गई पूजा का उपहास उड़ाने वालों के लिए ये सब कुछ बेकार है।

कट्टरपंथी मुसलमान सबसे बिकाऊ सामान: त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि, हक़ीक़त में इन्हें न मुसलमान से मतलब है न ईमान से, इन्हें सिर्फ़ अपनी सियासत की दुकान के सामान से मतलब है और इन सारे दलों को लगता है कि इनकी दुकान का सबसे बिकाऊ सामान सिर्फ़ कट्टरपंथी मुसलमान इसलिए इनके सारे अरमान उन्हीं की तरफ़ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers