महिला को पीटकर छाती पर जा बैठा सब इंस्पेक्टर, मामले को लेकर पूर्व सीएम ने साधा निशाना

महिला को पीटकर छाती पर जा बैठा सब इंस्पेक्टर, मामले को लेकर पूर्व सीएम ने साधा निशाना

: , July 18, 2021 / 05:59 PM IST

कानपुर: प्रदेश में रामराज लाने का दावा करने वाली योगी सरकार की पोल समय-समय पर खुलकर सामने आ ही जाती है। ऐसा ही एक मामला कानपुर (देहात) से सामने आया है, जहां पुलिसकर्मी ने महिला की न सिर्फ पिटाई की, बल्कि उसकी छाती पर जा बैठा। मामले में संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Read More: शिखर धवन ने खेली कप्तानी पारी, Team India ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा

दरअसल मामला लखीमपुर के दुर्गदासपुर गांव का है जहां पुखराया चौकी के चार पुलिसकर्मी एक मामले को लेकर पहुंचे थे। यहां किसी बात पर ग्रामीण युवक और पुलिसकर्मी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद एक एसआई ने युवक को गाली-गलौज करते हुए मारना शुरू कर दिया।

Read More: बस्तर में तेजी से हो रहा धर्मांतरण? जानिए क्या है हकीकत

युवक को पिटते देख एक महिला उसे छुड़ाने के लिए आई तो पुलिसकर्मी उसे भी मारने लगे। इस पर महिला की बहू आरती दारोगा से भिड़ गई जिसपर दारोगा ने अपना आपा खो दिया और मर्यादा भूलते हुए महिला को जमीन पर गिराकर उसके सीने पर बैठ गए।

Read More: अनियंत्रित होकर खाई में गिरा क्रूजर वाहन, 8 की मौत, 4 की हालत नाजुक

मामले को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि उप्र में भाजपा सरकार के कृपापात्र बने कुछ पुलिसकर्मियों के दुर्व्यवहार से प्रदेश की समस्त पुलिस की छवि धूमिल होती है। भाजपा के शासन में दुशासन की कमी नहीं। घोर निंदनीय! 

Read More: Navjot Singh Sidhu होंगे पंजाब कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष, सियासी घमासान के बीच सोनिया गांधी ने लिया बड़ा फैसला