EC officials investigate Maharashtra CM Shinde's belongings

Lok Sabha Election 2024: हेलीकॉप्टर लैंड होते ही पहुंचे EC के अधिकारी, यहां के सीएम के सामानों की हुई जांच, जानें क्या-क्या मिला?

हेलीकॉप्टर लैंड होते ही पहुंचे EC के अधिकारी, यहां के सीएम के सामानों की हुई जांच, EC officials investigate Maharashtra CM Shinde's belongings

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 04:24 PM IST, Published Date : May 16, 2024/4:19 pm IST

मुंबईः EC officials investigate CM Shinde’s belongings शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत के आरोपों के बाद चुनाव आयोग के अधिकारियों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सामान की जांच की। दरअसल, सीएम शिंदे गुरुवार को नासिक पंचवटी में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। उनका हेलीकॉप्टर जैसे ही शहर के नीलगिरी हेलीपैड पर उतरा तब वहां मौजूद पुलिस ने स्वत: ही सीएम के दोनों बैगों की जांच करने लगे। हालांकि बैग में कुछ आपत्तिजनक चीजें नहीं मिली। मुख्यमंत्री के बैग में कपड़े, दवाइयां और जरूरी सामान ही थे।

Read More : Youth dies in Police Custody: रूकने का नाम नहीं ले रहा पुलिस कस्टडी में मौतों का सिलसिला, फंदे से लटकता मिला युवक का शव 

बता दें कि शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने दावा किया था कि सीएम शिंदे अपने साथ बड़े-बड़े बैग में पैसे लेकर चलते हैं। अगर वे लोगों के समर्थन का दावा करते हैं, तो उन्हें मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसे की आवश्यकता क्यों है। उन्होंने कहा, “अधिकारियों के पास हमारे हेलीकॉप्टरों की जांच करने का समय है, लेकिन इन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

Read More : Filmy4Wap Xyz Movies: 24 घंटे के भीतर करीब 50 लाख लोगों ने देख लिया पंचायत-03 का ट्रेलर.. इस सीन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं रिंकी..

आज नासिक में है सीएम शिंदे का रोड शो

EC officials investigate CM Shinde’s belongings आपको बता दें कि सीएम शिंदे आज नासिक में शिवसेना उम्मीदवार हेमंत तुकाराम गोडसे के समर्थन में रोड शो करने वाले हैं। इस सीट पर गोडसे का मुकाबला उद्धव गुट के प्रत्याशी राजाभाऊ वाजे से है। नासिक में चुनाव 20 मई को होने हैं। शिंदे का रोड शो अशोक स्तंभ से शुरू होकर गंगापुर रोड, जेहान सर्कल, एबीबी सर्कल होते हुए ठक्कर डोम पर समाप्त होगा।

Read More : Priyanka Gandhi on Swati Maliwal Assault Case : ‘मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं चाहे वे’..! स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर बोली प्रियंका गांधी, AAP पार्टी को लेकर दिया ऐसा बयान 

20 मई को राज्य की 13 सीटों पर होगा मतदान

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार, 20 मई को महाराष्ट्र की 13 सीटों पर मतदान होगा, जहां केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, अभिनेता-राजनेता भूषण पाटिल और सरकारी वकील उज्ज्वल निकम प्रमुख उम्मीदवारों में से हैं। महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीटें हैं, जो उत्तर प्रदेश (80) के बाद दूसरे स्थान पर है।