पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद शख्स ने भी दे दी जान, इलाके में सनसनी

नागपुर में व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की

: , January 19, 2022 / 06:37 AM IST

नागपुर, 18 जनवरी (भाषा) नागपुर में 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या और आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: RDA के बाद अब NRDA की भी वित्तीय स्थिति हुई खराब, नहीं चुका पा रहा कर्ज, प्रदेश में गरमाई सियासत

उन्होंने कहा कि व्यक्ति की पहचान मदन अग्रवाल और उसकी पत्नी किरण (33) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों अपने 10 साल के बेटे और पांच साल की बेटी के साथ जरीपटका इलाके स्थित किराए के मकान में रह रहे थे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शक, एसपी से की शिकायत

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तर क्षेत्र) नवीनचंद्र रेड्डी ने कहा कि अग्रवाल दयानंद पार्क के पास एक फूड स्टॉल चलाता था। उन्होंने कहा कि उनके घर को हाल ही में एक बैंक द्वारा जब्त कर लिया गया था क्योंकि वह ऋण का भुगतान करने में विफल रहा था। उन्होंने बताया कि परिवार पिछले साल नवंबर में किराए के मकान में चला गया था।

यह भी पढ़ें:  मिशन 2023′.. एक्शन में बीजेपी-कांग्रेस! ‘बूथ’ वाला प्लान Vs ‘घर-घर चलो’ अभियान, कौन अपने लक्ष्य के कितना करीब पाएगा?

इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना का पता मंगलवार अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे चला जब अग्रवाल का एक दोस्त उसके घर गया, लेकिन बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और अग्रवाल के बच्चे तथा पत्नी बेडरूम में खून से लथपथ पड़े मिले तथा अग्रवाल का शव पंखे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें: अबकी बार… अंतिम प्रहार! ‘लाल गैंग’ के खिलाफ निर्णायक जंग! क्या सुरक्षाबलों के प्रहार से इस बार नक्सलियों का बचना नामुमकिन है?

पुलिस का मानना है कि हत्या और आत्महत्या सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात हुई होगी। अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि अग्रवाल ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों की चाकू मारकर हत्या की और बाद में खुद को फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: 3 IPS अधिकारियों का तबादला, गृह विभाग ने जारी किया आदेश, देखें सूची