दुकान में हुए बम विस्फोट में 1 की मौत,दो घायल, पुलिस-सेना ने शुरु की जांच | 1 killed in shop bombing Two injured Police and army start investigation

दुकान में हुए बम विस्फोट में 1 की मौत,दो घायल, पुलिस-सेना ने शुरु की जांच

दुकान में हुए बम विस्फोट में 1 की मौत,दो घायल, पुलिस-सेना ने शुरु की जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 9, 2020/1:27 pm IST

सागर। मकरोनिया में दीपक स्कूल के पास एक जोरदार ब्लास्ट हुआ जिसमें 2 लोग घायल हो गए, एक आदमी की घटनास्थल पर हुई मौत हो गई। ब्लास्ट इतना तेज था कि मरने वाले व्यक्ति के आधे से ज्यादा शरीर का हिस्सा तितर-बितर हो गया । घटना की जानकारी लगते ही सागर एसपी एवं आर्मी इंटेलिजेंट और स्पेशल ब्रांच घटनास्थल पहुंची। स्थानीय लोगों के अनुसार ब्लास्ट इतना तेज था कि 1 किलोमीटर दूर तक विस्फोट की आवाज और उसकी धमक लोगों के कानों तक पहुंची।

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट ने लिए कई अहम फैसले, कोल सेक्टर के कानून में बदलाव को …

सागर के मकरोनिया में गुरुवार को तकरीबन 2:30 पर कबाड़ी की दुकान में विस्फोट हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए । स्थानीय लोगों ने बताया कि विस्फोट इतना तेज था कि विस्फोट से मरने वाले व्यक्ति के शरीर के हिस्से दूर तक गिरे।

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट की बैठक खत्म, इन अहम प्रस्ताओं पर मंत्रिमंडल ने लगाई म…

सागर एसपी अमित सांगी ने बताया कि लगभग 2:30 बजे पप्पू साहू की कबाड़ी की दुकान में एक विस्फोट हुआ है। ऐसी जानकारी मिली है कबाड़ी आर्मी की सेल से धातुयुक्त चीजों की खरीददारी करता है। एक बम के खोखे से पीतल और अन्य धातु निकालने के दौरान यह हादसा हुआ है। दुकान मालिक पप्पू साहू और उसका रिश्तेदार घायल हुए हैं, वहीं बम से पीतल निकाल रहे कर्मचारी की मौत हो गई है। मृतक कबाड़ी की दुकान पर बीते दो ढाई महीने से काम कर रहा था, मृतक बैजनाथ गढाकोटा निवासी बताया जा रहा है ।

 
Flowers