12वीं की छात्रा से रेप के बाद हत्या!, झाड़ियों के बीच इस हाल में मिली लाश | 12 class student dead body found on Bushes

12वीं की छात्रा से रेप के बाद हत्या!, झाड़ियों के बीच इस हाल में मिली लाश

12वीं की छात्रा से रेप के बाद हत्या!, झाड़ियों के बीच इस हाल में मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 5, 2019/5:14 pm IST

जबलपुर: कुंडम थाना क्षेत्र के बीजापुरी पड़रिया गांव में 12वीं पढ़ने वाली एक छात्रा की लाश झाड़ियों में मिली है। छात्रा की लाश मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। छात्रा की लाश को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि छात्रा 3 सितम्बर से स्कूल से घर के लिए निकली थी, जिसके बाद से वह लापता थी। हालांकि परिजनों ने छात्रा के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने दी जान से मारने की धमकी, ​पढ़िए पत्र में क्या लिखा है ​नक्सलियों ने

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बीजापुरी पड़रिया इलाके में रहने वाली छात्रा की लाश झाड़ियों में मिली है। परिजनों ने बताया कि 3 सितंबर को छात्रा स्कूल के लिए निकली थी, जिसके बाद से वह लापता थी। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी मोबाइल नहीं रखती थी, जिसके चलते संपर्क भी नहीं किया जा सका। छात्रा की लाश झाड़ियों में गंभीर हालत में मिली है। छात्रा के शरीर में गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। इस बात को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले रेप किया होगा और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

Read More: स्पेशल DG आरके विज ने अधीक्षकों को लिखा पत्र, कहा-वाहन चैकिंग के दौरान बरतें सहानुभूति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JIz4R_qWwpY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers