अंबिकापुर में 17 और नए मरीज मिले, प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 715 हुई | 17 more new patients found in Ambikapur, number of active patients in state is 715

अंबिकापुर में 17 और नए मरीज मिले, प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 715 हुई

अंबिकापुर में 17 और नए मरीज मिले, प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 715 हुई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 19, 2020/11:39 am IST

रायपुर, अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में तेजी से कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। प्रदेश में आज दिनभर में अभी तक 27 मरीजों की पहचान हो गई है। इनमें राजधानी से 7, अंबिकापुर से 17 और राजनांदगांव से 3 नए मरीज मिले हैं।

Read More News: राज्यसभा का रण, 8 राज्यों की 19 सीटों पर वोटिंग जारी, शाम तक ही आ जाएंगे नतीजे
9 दिनों बाद फिर मिले नए मरीज
​अंबिकापुर में 17 नए मरीजों की पहचान हुई है। इनमें 4 अंबिकापुर के और 13 बतौली के है। सभी मरीज अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे। वहीं अब कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि अंबिकापुर में पिछले 9 दिनों से कोई नया मरीज नहीं मिला था। वहीं आज सीएमएचओ ने जिले में 17 नए मरीज मिलने की पुष्टि की है।

Read More News:  जम्मू कश्मीर में 8 आतंकियों को सेना के जवानों ने पहुंचाया जहन्नुम, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 दहशतगर्द ढेर

राजधानी में दो डॉक्टर और सीएमएचओ के प्रोग्राम मैनेजर संक्रमित
राजधानी रायपुर में CMHO कार्यालय में कार्यरत सिटी प्रोग्राम मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा इसके अलावा मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। रेडियोडायग्नोसिस और ऑप्थल विभाग के एक-एक डॉक्टर भी संक्रमित पाए गए हैं।

Read More News:  राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, गरीबों को भोजन-कपड़ा देकर सेवा दिवस मनाएगी कांग्रेस

प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 715 हुई

नए मरीज मिलने के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1973 हो गई है। वहीं एक्टिव मरीजों की सख्या 715 हो गई। अब तक प्रदेश में 1249 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 9 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Read More News: अमेरिका में नया घर लेने युवती ने रचाई शादी, घर खरीदते ही पति से बोली-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम 

 
Flowers