उज्जैन में 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 11 की मौत | 28 new corona positive patients found in Ujjain, 11 dead so far

उज्जैन में 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 11 की मौत

उज्जैन में 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 11 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 23, 2020/3:38 pm IST

उज्जैन। शहर में कोरोना संक्रमित मरीज के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। आज 28 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें से 3 पॉजिटिव मरीज की मौत पहले ही हो चुकी है। वहीं उज्जैन में अब कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 87 हो गया है।

Read More News: पदयात्रा के दौरान जान गंवाने वाली नाबालिग की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, मौत के असल कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं

शहर में पिछले तीन दिन से जो रिपोर्ट प्राप्त हो रही है वह एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से पेंडिंग पड़ी थी। जिनकी रिपोर्ट अब एक साथ आ रही है। बता दें कि शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 11 हो गई है।

Read More News: दरिंदगी की सारी हदें पार, पिशाच बने आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद आंख फोड़ी, गंभीर हालत में 

स्वास्थ विभाग का कहना है की उज्जैन से भोपाल, इंदौर और दिल्ली भेजी जाने वाली रिपोर्ट काफी पेंडिंग चल रही थी। उज्जैन कमिश्नर के हस्तक्षेप के बाद अब तेजी से रिपोर्ट आने लगे हैं। जिसके चलते अब आंकड़े बढ़ रहे हैं। स्वास्थ विभाग अब जल्द ही उज्जैन में ही जांच शुरू करने जा रहा है इसके लिए उज्जैन का आरडी गार्डी मेडिकल कालेज को चयनित किया गया है।

Read More News: कोरोना पर WHO की चेतावनी, कोई देश न बरते लापरवाही, लंबे वक्त तक साथ रह सकता है वायरस