परिजन को खून देने आए थे जिला अस्पताल, ब्लड बैं​क पहुंचने से पहले उनके ही जान पर बन आई बात!

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 09 Jul 2019 04:15 PM, Updated On 09 Jul 2019 04:19 PM

बैतूल: जिला अस्पताल में उस वक्त लोगों की सांसे थम गई, जब खून देने जा रहे तीन लोग लिफ्ट में फंस गए। बताया जा रहा है कि लिफ्ट में आचानक खराबी आने के चलते ये सभी लिफ्ट में ही फंस गए। लिफ्ट में फंसे लोगों को आधा घंटा मशक्कत करने करने के बाद दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया। बता दें कि दो सप्ताह पहले ही जिला अस्पातल को को नए भवन में शिफ्ट किया गया है और नए भवन में नया लिफ्ट भी लगाया गया है।

Read More: अब मृत शिक्षकों को भी ट्रेनिंग देगा शिक्षा विभाग!, सूची में शामिल किया नाम

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बैतूल जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज के तीन परिजन खून देने पहुंचे थे। चूंकि अस्पताल में ब्लड बैंक उपर का माले पर है, इसलिए मरीज के ​परिजन लिफ्ट से उपर की बिल्डिंग में रहे थे। इसी दौरान लिफ्ट आधे में ही पहुंचकर बंद हो गया। खून देने आए तीनों परिजन आधे घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे, जिसके बाद उन्हें दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला जा गया।

Read More: प्रदीप जोशी मामले पर बोले PWD मंत्री, BJP-RSS के ऐसे लोग घृणा के पात्र, घर पर ना बिठाएं

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल को दो महीने पहले ही नए भवन में शिफ्ट किया गया है। इस नए बिल्डिंग में सभी चीजें नई लगाई गई है। बावजूद इसके मरीज के परिजन लिफ्ट में फंस गए। वहीं, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लिफ्ट में फंसने से दम घुटने के चलते कई लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में यह मामला गंभीर हो सकता था, थोड़ी देर और हो जाती तो परिजनों की जान पर बात बन आती।

Read More: अतिथि शिक्षक नहीं लिख पाया सितंबर की स्पेलिंग, कलेक्टर ने लगाई जमकर लताड़

Web Title : 3 Guardian of patient trapped in lift of district hospital

जरूर देखिये