कमलनाथ सरकार के लापता विधायकों का ठिकाना मिला, बेंगलुरु के रिसोर्ट में हैं चारों, सामने आई तस्वीर | 4 Missing MLA of Madhya pradesh found in resort of Bengaluru

कमलनाथ सरकार के लापता विधायकों का ठिकाना मिला, बेंगलुरु के रिसोर्ट में हैं चारों, सामने आई तस्वीर

कमलनाथ सरकार के लापता विधायकों का ठिकाना मिला, बेंगलुरु के रिसोर्ट में हैं चारों, सामने आई तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 5, 2020/2:55 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग के मामले को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरसअल अब तक लापता 4 विधायकों का पता लगा लिया गया है। बताया जा रहा है कि लापता चारों विधायक बेंगलुरु के रिसोर्ट में हैं। रिसोर्ट से कांग्रेस विधायक बिसहुलाल सिंह की तस्वीर सामने आई है। बता दें कि बुधवार देर रात 6 विधायक लौट आए थे, जिसके बाद उन्होंने देर रात सीएम कमलनाथ से मुलकात की थी।

Read More: सियासी घमसान के बाद मंत्री मरकाम का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी ने किया था अशोक मसकोले से संपर्क, लेकिन नाकामयाब रहे

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार को कांग्रेस पार्टी के चार और बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय और सपा-बसपा के विधायकों सहित आठ विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में बंधक बना कर रखे गए घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया है। इस पूरे ड्रामा में बसपा विधायक रामबाई भी शामिल थीं। कांग्रेस के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस विधायकों को लेने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम पहुंचे थे। रामबाई के साथ मारपीट के आरोप भी लगे थे।

Read More: अवैध शराब की ब्रिकी को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा- इलाके के एसपी होंगे जिम्मेदार

वहीं अब इस पूरे मामले में आरोप – प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। हॉर्स ट्रेडिंग की सियासी उठापटक पर मंत्री डॉ गोविंद सिंह का बयान सामने आया है। गोविंद सिंह ने कहा कि चारों लापता विधायक हमारे और सीएम कमलनाथ के संपर्क में हैं।चम्बल में हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश कामयाब नहीं होगी।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- शराबबंदी चाहते हैं फिलहाल परिस्थिति बंद करने की नहीं है..