कार और अज्ञात वाहन की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल | 4 people killed, 2 others injured in a car and unknown vehicle collision

कार और अज्ञात वाहन की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल

कार और अज्ञात वाहन की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 6, 2019/3:46 am IST

उज्जैन, मध्यप्रदेश। उन्हेल में गुरुवार रात करीब 10.30 बजे उज्जैन-नागदा हाईवे पर एक कार और अज्ञात वाहन में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार यात्रियों मेंं 1पुरुष,1 महिला, 2 बच्चों सहित 4 की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए।

पढ़ें- मुंबई की डांसर से भिलाई में गैंगरेप, इवेंट आर्गेनाइजर सहित 4 लोगों पर रेप का आरोप, खेत में दिया व…

दुर्घटना के बाद वहां के आसपास ग्रामीणों द्वारा तत्काल 108 और डायल 100 पर सूचना की गई, जिसके बाद पुलिस और ग्रामीणों की मदद से हादसे में घायल और मृतकों को कार से निकला गया। तथा 108 एंबुलेंस से घायलों को नागदा हस्पिटल पहुंचाया गया।

पढ़ें- रायपुर में सामने आई दो भाइयों की दरिंदगी, बहन के साथ रेप कर हुए फरा…

वहीं पुलिस के मुताबिक मृतक परिवार मंदसौर जिले के करजू निवासी हैं। वहीं दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर उपस्थित लोगों द्वारा दुर्घटना का कारण रोड पर बनाए गए स्पीड ब्रेकर को बताया जा रहा है। जिससे आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं घटित होती है।

पढ़ें- 70 वर्षीय सौतेला नाना कर रहा था युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर …

गैंगरेप के चारों आरोपियों का एनकाउंटर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wAo_1Y9DDFY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>