एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, फंदे पर झूलते मिले पति-पत्नी और तीन बच्चे | 5 people from the same family committed suicide

एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, फंदे पर झूलते मिले पति-पत्नी और तीन बच्चे

एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, फंदे पर झूलते मिले पति-पत्नी और तीन बच्चे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 13, 2021/4:23 am IST

पटना। बिहार के सुपौल से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।

पढ़ें- इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया, सीरीज में 1-0…

राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड चार में रहने वाले पति-पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा एक ही कमरे में फंदे से लटके हुए मिले। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

पढ़ें- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अस्पताल से डिस्चार्ज, नंदीग्राम में हुई थीं घायल.. चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगी जल्द

जानकारी मुताबिक राघोपुर पंचायत के गद्दी वार्ड 12 के मिश्री लाल साह के घर गंध आने पर ग्रामीणों ने इनकी सूचना मुखिया को दी। इसके बाद मुखिया सहित अन्य लोग घर कर बाहर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर अंदर घुसे। घर का एक कमरा भीतर से बंद था। लोगों ने खिड़की से देखा तो पांच लोगों का शव रस्सी के फंदे से लटक रहे थे।

पढ़ें- IBC24 की खबर का असर, नए जिले में मेडिकल बोर्ड का गठ…

पुलिस प्रथमदृष्टया इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि अबतक कारणों का पता नहीं चल पाया है। फोरेंसिंक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचने वाली है। पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है।

पढ़ें- केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, विधानसभा चुनाव में…

पुलिस के मुताबिक घटना खुदकुशी है या कुछ और ये जांच और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मृतकों में मिश्री लाल साह उनकी पत्नी रेणु देवी 45 वर्ष, उनकी दो नाबालिग बेटी और एक बेटा शामिल है।