लगातार बारिश से बह गया बांध, दर्जनों घर भी बहे, 6 लोगों का शव बरामद, कई लापता.. देखिए | 6 bodies recovered till now after Tiware dam in Ratnagiri was breached. Rescue operations continue

लगातार बारिश से बह गया बांध, दर्जनों घर भी बहे, 6 लोगों का शव बरामद, कई लापता.. देखिए

लगातार बारिश से बह गया बांध, दर्जनों घर भी बहे, 6 लोगों का शव बरामद, कई लापता.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 3, 2019/7:18 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र में बारिश का कहर जारी है। लगातार हो रही बारिश से मंगलवार देर रात तिवारे डैम फटने से 6 लोगों की मौत हो गई। रात आठ बजे बांध का पानी उफान पर था। तेज पानी के बहाव ने डैम को तोड़ दिया। डैम फटने के बाद इसके नजदीक लगे सात गावों में बाढ़ आ गई। दर्जनभर घर बह गए। कई लोगों के लापता होने की खबर है। आज सुबह पुलिस ने 6 शव बरामद किए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

पढ़ें-राजधानी में फिर चोरों का धावा, पॉश कॉलोनी के कई घरों को बनाया निशाना, कीमती सामानों के साथ सीसीटी…

एनडीआरएफ और दमकल के कर्मी लगातार बाढ़ वाले इलाकों में बचाव कार्य में जुटे हैं। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी उनके साथ मौजूद हैं। प्रशासन के मुताबिक बांध का निर्माण साल 2000 में किया गया था। लोगों का आरोप है कि डैम से पानी रिसने की शिकायत के बाद भी अफसरों ने इसे अनदेखा किया था। सोमवार से लगातार बारिश के बाद डैम में ज्यादा पानी का भर गया था। इसी वजह से बांध फट गया।

पढ़ें- बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में ..

बता दें महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण परेशान है। भारी बारिश की वजह से प्रदेश में करीब 40 लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें- बैकुंठपुर के मुक्तिधाम में लाया गया 5 युवकों का शव, मंगलवार को सड़

पार्षद ने निगम में फैलाया कीचड़.. सस्पेंड