राजधानी में फिर चोरों का धावा, पॉश कॉलोनी के कई घरों को बनाया निशाना, कीमती सामानों के साथ सीसीटीवी भी उठा ले गए | theft case in the many homes of Posh Colony

राजधानी में फिर चोरों का धावा, पॉश कॉलोनी के कई घरों को बनाया निशाना, कीमती सामानों के साथ सीसीटीवी भी उठा ले गए

राजधानी में फिर चोरों का धावा, पॉश कॉलोनी के कई घरों को बनाया निशाना, कीमती सामानों के साथ सीसीटीवी भी उठा ले गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 3, 2019/4:29 am IST

रायपुर। विधानसभा थाना क्षेत्र में सोमवार रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपियों ने एक साथ पॉश कॉलोनी के तीन मकानों का ताला तोड़ा और लाखों रुपए की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

पढ़ें-मुंबई में बारिश के चलते रनवे पर फिसला विमान, बाल-बाल बचे लोग, 52 फ्लाइट्स रद्द 54 के बदले गए रूट.. देखिए

पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। विधानसभा थानाक्षेत्र की पॉश कॉलोनियों में शुमार नमो इंक्लेव और मेट्रोग्रीन के तीन मकानों में चोरों ने ताला तोड़कर स्थानीय रहवासियों को दहशत में डाल दिया। चोरों ने मेट्रो ग्रीन में रहने वाले कारोबारी बलबीर सिंह के मकान में पहली वारदात की। यहां आरोपियों ने घर के मेन गेट का ताला तोड़ा और अलमारी में रखा सोने का हार, कंगन, झुमका, चेन, चांदी की करधन, पैरपट्टी और सिक्के पर हाथ साफ कर दिया।

पढ़ें- बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा द…

आरोपियों ने दूसरी घटना कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड अधिकारी जैन्तु बोरकर के घर में की। जैन्तु बोरकर अपने परिवार के साथ मुंबई गए है और उनका घर बंद था इस बात का चोरों ने फायदा उठाया और उनके घर में वारदात को अंजाम दिया। जैन्तु बोरकर के यहां क्या सामान चोरी हुआ है? इस बात की जानकारी अभी पुलिस को नहीं है। चोरों ने तीसरी वारदात मेट्रो ग्रीन के पास स्थित नमो इंक्लेव परिसर में दिया। यहां आरोपियों ने मुंबई में रहने वाली मॉडल के घर का ताला तोड़ा और सामान गायब कर दिया।

पढ़ें- बैकुंठपुर के मुक्तिधाम में लाया गया 5 युवकों का शव…

मुंबई से आने वाले पीड़ितो का इंतजार पुलिस कर रही है। रिश्तेदारों से मिलने गोरखपुर गए हर्ष प्राइड कॉलोनी दलदल सिवनी निवासी भारतीय खाद्य निगम अधिकारी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने ज्वेलरी सहित सीसीटीवी कैमरा भी पार कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

वन विभाग को छकाने के बाद आखिरकार पिंजरे में कैद हो गया बंदर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eUYyREMeAEk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers