कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख की लॉटरी का झांसा देकर महिला से 97 हजार की ठगी, थाने में बताई फेक कॉल की पूरी बात | 97 thousand fraud of woman By looting a lottery of 25 lakhs

कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख की लॉटरी का झांसा देकर महिला से 97 हजार की ठगी, थाने में बताई फेक कॉल की पूरी बात

कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख की लॉटरी का झांसा देकर महिला से 97 हजार की ठगी, थाने में बताई फेक कॉल की पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 16, 2019/5:55 am IST

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक महिला से 97 हजार की ठगी हो गई। महिला को कौन बनेगा करोड़पति की ओर से कॉल कर 25 लाख की लॉटरी का झांसा देकर उससे तीन किस्तों में 97 हजार रुपए लूट लिए। जब और पैसे की मांग की तो धोखाधड़ी का एहसास हुआ। जिसके बाद म​हिला ने पति के साथ कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

Read More News:पति-बॉयफ्रेंड के सामने ही करते थे गैंगरेप, सूनसान जगह पर कपल्स को ब…

जानकारी के अनुसार आमापारा वार्ड के पार्षद सतीश दीपक की पत्नी उर्मिला दीपक को 11 नवम्बर की रात को एक नंबर से काल आया और कौन बनेगा करोड़पति से इस नम्बर पर 25 लाख का इनाम लगने का झांसा देकर 97 हजार रुपए जमा करने को कहा। कंपनी के अधिकारियों के आने जाने के नाम पर 3 किस्तों में 97 हजार 200 रुपये बैंक खाते मैं जमा करवा लिए।

Read More News:हॉस्टल वार्डन ने आधी रात छात्रा को फोनकर कहा- पत्नी घर पर नहीं है औ…

महिला से जब और पैसे की मांग की गई तो महिला को शक हुआ और तत्काल उसने पति के साथ थाने जा कर शिकायत की। पुलिस ने धोखा धड़ी का मामला दर्ज करते हुए। मोबाइल ट्रेस कर औऱ बैंक खाते की जानकारी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/6_44f-tXWhc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>