भाजपा कुरान की आयतों पर रिजवी की SC में लगी याचिका की निंदा करती है - शाहनवाज | wasim rizvi quran wasim rizvi quran hindi wasim rizvi quran petition waseem rizvi quora wasim rizvi quran wasim rizvi quran debate wasim rizvi quran news wasim rizvi quran hindi wasim rizvi quran peti

भाजपा कुरान की आयतों पर रिजवी की SC में लगी याचिका की निंदा करती है – शाहनवाज

भाजपा कुरान की आयतों पर रिजवी की SC में लगी याचिका की निंदा करती है - शाहनवाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 16, 2021/8:45 am IST

पटना, 16 मार्च (भाषा) उत्तरप्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के कुरान की कुछ आयतों को हटाने के लिए उच्चतम न्यायालय का रूख करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा उनकी पार्टी दृढ़ता से उन लोगों के खिलाफ है जो किसी भी धार्मिक ग्रंथ का अपमान करते हैं।

ये भी पढ़ें: 7th pay commission : सातवें वेतनमान का एरियर देने के आदेश जारी, जल्द होगा अंतिम किस्त का भुगतान

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि रिजवी को इस तरह के कृत्य में लिप्त होकर देश का माहौल खराब नहीं करना चाहिए।

हुसैन ने कहा, ‘‘मैं वसीम रिज़वी की उक्त याचिका की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं । यह मेरी पार्टी का रूख है कि कुरान सहित किसी भी धार्मिक ग्रंथ के बारे में बेतुकी बातें कहना एक अत्यंत निंदनीय कार्य है।’’

उन्हेांने कहा कि भाजपा उन लोगों के खिलाफ है जो किसी भी धार्मिक ग्रंथ का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कुरान या किसी भी धार्मिक ग्रंथों के किसी भी बदलाव के पक्ष में नहीं है।

ये भी पढ़ें:  स्टेडियम में दर्शकों पर लगाई रोक, कुंभ में लाखों श्रद्धालुओं को छूट…

भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी रिजवी के विचारों को स्वीकार नहीं करती है क्योंकि यह लोगों की भावनाओं को आहत करता है और उन्हें लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई अधिकार नहीं है।

रिजवी ने हाल ही में उच्चतम न्यायालय का रुख करते हुए कुरान के 26 आयतों को हटाने की मांग की है।

 
Flowers