नाइजीरिया के उत्तरी हिस्से में बोको हराम के हमलावरों ने 10 लोगों को उतारा मौत के घाट | Boko Haram attackers kill 10 people in northern part of Nigeria

नाइजीरिया के उत्तरी हिस्से में बोको हराम के हमलावरों ने 10 लोगों को उतारा मौत के घाट

नाइजीरिया के उत्तरी हिस्से में बोको हराम के हमलावरों ने 10 लोगों को उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 28, 2020/5:29 pm IST

मैदुगुड़ी (नाइजीरिया), (एपी) नाइजीरिया के उत्तरी हिस्से में स्थित बोरनो प्रांत में आतंकी संगठन बोको हराम के हमले में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी।

Read More News: सीएम शिवराज ने इनाम-उर-रहमान को लाइफ टाइम अचीवम.

बोरनो प्रांतीय सरकार के मुताबिक हमलावरों ने चार गांवों को निशाना बनाया। सरकार ने हमलों की पुष्टि की लेकिन मृतकों की संख्या तीन बतायी। हालांकि, स्थानीय निवासियों के मुताबिक हमले में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी।

Read More News: फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू

सबसे पहले अजारे नगर में हमला किया गया जहां सरकारी कार्यालयों और पुलिस थानों को निशाना बनाया गया। इस दौरान सैनिकों और हमलवारों के बीच भीषण गोलीबारी हुई। इसके बाद हमलावरों ने शफ्फा में भी हमले किए।

Read More News: MP Ki Baat: MP में घमासान…स्थापना Vs विसर्जन! विपक्ष की रणनीति 

बोरनो राज्य के गवर्नर बाबागना जुलुम ने रविवार को शफ्फा और अन्य गांवों का दौरा किया। गवर्नर के एक प्रवक्ता के अनुसार हमलावरों ने चार गांवों के स्कूलों, दुकानों और धार्मिक स्थानों को निशाना बनाया।

Read More News: CG Ki Baat: बारदान बिन ‘किसान’…कैसे बिकेगा धान! किसानों को सता रही चिंता, तय समय में बिकेगा धान या नहीं?