भाजपा का विरोध करते करते कांग्रेस भारत का विरोध करने लगी है : भाजपा | Congress is opposing India while opposing BJP: BJP

भाजपा का विरोध करते करते कांग्रेस भारत का विरोध करने लगी है : भाजपा

भाजपा का विरोध करते करते कांग्रेस भारत का विरोध करने लगी है : भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 26, 2021/12:32 pm IST

भोपाल, 26 जून (भाषा) भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि भाजपा का विरोध करते-करते कांग्रेस अब भारत का विरोध करने लगी है, लेकिन भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है इसलिए वह कांग्रेस का डटकर मुकाबला करेगी और कांग्रेस के हडकंडों को घर घर जाकर लोगों को बताएगी।

मध्यप्रदेश के भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘ कांग्रेस के लोग भाजपा का विरोध करते-करते अब देश की एकता और अखंडता पर भी हमला करने लगे हैं। कांग्रेस के साथ जो विघटनकारी और कट्टरपंथी लोग जुड़े हैं, उनकी गतिविधियां अब प्रदेश के आदिवासी क्षेत्रों को भी प्रभावित करने लगी है। भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है, इसलिए हम कांग्रेस का डटकर मुकाबला करेंगे और घर घर जाकर यह बताएंगे कि कांग्रेस किस तरह के अवैधानिक हथकंडों का इस्तेमाल कर रही है।’’

राव ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रति भाजपा का आक्रमक होना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि कांग्रेस ही बुराइयों की जड़ है और इन बुराइयों का संक्रमण कांग्रेस से ही अन्य क्षेत्रीय दलों में फैला है।

उन्होंने कहा कि एक समय कांग्रेस दिग्गजों व स्वतंत्रता सेनानियों की पार्टी हुआ करती थी लेकिन आज विघटनकारियों, देश विरोधियों और कट्टरपंथियों का छाता बनती जा रही है। देश के साथ-साथ मध्यप्रदेश में भी पार्टी का यही रवैया है। यहां पहले दिग्विजय सिंह यह काम करते थे, लेकिन अब उनके साथ कमलनाथ भी जुड़ गए हैं। राव ने कहा कि कांग्रेस के इस रवैये का भाजपा डटकर मुकाबला करेगी और घर-घर जाकर लोगों को कांग्रेस के हथकंडों की जानकारी देगी।

भाजपा नेता ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार कोरोना के खिलाफ टीकाकरण का काम काफी तेजी से कर रही है लेकिन यह सिर्फ सरकार की जिम्मेदारी नहीं है और इस अभियान को सफल बनाना भाजपा की भी सामाजिक जिम्मेदारी है और हमारे कार्यकर्ता संपूर्ण टीकाकरण होने तक इस अभियान में सरकार के साथ मिलकर काम करते रहेंगे।

भाषा दिमो

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers