सिनेमाघरों को 100 फ़ीसदी संचालन की अनुमति मिलने पर ही ‘मेजर’ रिलीज होगी | Major will be released only after theatres are allowed to operate 100 per cent

सिनेमाघरों को 100 फ़ीसदी संचालन की अनुमति मिलने पर ही ‘मेजर’ रिलीज होगी

सिनेमाघरों को 100 फ़ीसदी संचालन की अनुमति मिलने पर ही ‘मेजर’ रिलीज होगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 12, 2021/3:09 pm IST

मुंबई, 12 अप्रैल (भाषा) तेलुगु अभिनेता अदिवि शेष ने कहा कि शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ बड़े पर्दे पर रिलीज होनी वाली फिल्म है और इसे तभी रिलीज किया जाएगा जब सिनेमाघरों को सौ फीसदी क्षमता के साथ संचालन की अनुमति मिल जाएगी।

मेजर उन्नीकृष्णन (31) 2008 में मुंबई में 26/11 हमले के दौरान ताज पैलेस में आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए शहीद हो गए थे।

इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया और यह फिल्म मलयालम में भी रिलीज होगी।

सोमवार को इस फिल्म का टीजर ऑनलाइन जारी हुआ और इस मौके पर शेष ने कहा कि टीम महाराष्ट्र और दिल्ली में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा कि वह फिल्म रिलीज करने के लिए स्थिति ठीक होने की प्रतिक्षा करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म को तभी रिलीज किया जाएगा जब सिनेमाघरों को 100 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ संचालन की इजाजत मिलेगी क्योंकि इस फिल्म को इस तरह से बनाया गया है, जिसका अनुभव दर्शक बड़े पर्दे पर ही ले पाएंगे।

महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद हैं और दिल्ली में सिर्फ 50 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ ही थियेटर खुले हैं।

मेजर उन्नीकृष्णन को 26 जनवरी 2009 में देश में शांतिकाल में दिए जाने वाले सर्वोच्च वीरता पुरस्कार अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers