निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला | Nishad registers case against daughter of party MLA Vijay Mishra

निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला

निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 18, 2020/7:15 pm IST

भदोही (उत्तर प्रदेश), 18 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में भदोही के विधायक विजय मिश्रा की बेटी और छह अन्य के खिलाफ उसके रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई। इस रिश्तेदार ने मिश्रा के खिलाफ उसकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था।

एसपी राम बदन सिंह ने कहा, ‘कृष्णा मोहन तिवारी के परिवार को मामला वापस लेने के लिए धमकी देने के आरोप में विधायक की बेटी सीमा मिश्रा और छह अन्य के खिलाफ गोपीगंज पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।’

read more: वनाधिकार कानून के क्रियान्वयन में एमपी पहले पायदन पर, अब तक 3 लाख से ज्यादा पट्टे का वितरण- सीएम शिवराज सिंह

तिवारी के बेटे सूर्य कमल तिवारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया है कि सीमा, अन्य लोगों के साथ 15 सितंबर को उनके घर में घुस गई और उन्हें धमकी दी।

निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी रामलाली और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ चार अगस्त को उनके रिश्तेदार तिवारी ने कथित रूप से धमकाने के बाद संपत्ति हड़पने के मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

read more:  NIA की छापेमारी में गिरफ्तार अलकायदा के आतंकी कश्मी…

सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323, 347, 387, 449 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रामलाली और विष्णु अभी फरार हैं, जबकि विजय मिश्रा 14 अगस्त को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार होने के बाद से जेल में हैं।

 
Flowers