हिंदू युवती ने किया धर्म बदलने से इंकार तो कोर्ट परिसर में ही छोड़कर फरार हुआ ’आजाद’, फोटो वायरल करने की दी धमकी | Woman accused of forcing forced conversion of marriage

हिंदू युवती ने किया धर्म बदलने से इंकार तो कोर्ट परिसर में ही छोड़कर फरार हुआ ’आजाद’, फोटो वायरल करने की दी धमकी

हिंदू युवती ने किया धर्म बदलने से इंकार तो कोर्ट परिसर में ही छोड़कर फरार हुआ ’आजाद’, फोटो वायरल करने की दी धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 11, 2020/11:10 am IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक गांव की एक महिला ने एक युवक के खिलाफ शादी के लिये धर्म परिवर्तन के लिये दबाव डालने का मामला दर्ज कराया है ।

Read More: ड्रग माफिया के खिलाफ सख्त अभियान जारी, मजहर और शाहनवाज के अवैध निर्माण पर कार्रवाई, भारी पुलिस बल रहा मौजूद

पुलिस ने बताया कि शाहाबाद कोतवाली इलाके के एक गांव की एक युवती ने अपने ही गांव के युवक आजाद पर आरोप लगाया कि करीब दो साल से उसके आजाद से संबंध हैं और जब 30 नवम्बर को वे शादी करने के लिए हरदोई कचहरी में पहुंचे तो युवक ने उससे धर्म परिवर्तन करने को कहा।

Read More: दुष्कर्म करने और वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो युवक उसे कचहरी में छोड़कर चला गया। युवती का आरोप है कि युवक शादी के नाम पर उनका शारीरिक शोषण कर रहा था और अब वह उसकी फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि प्रकरण में तत्काल प्रभावी कार्रवाई के आदेश पुलिस को दिए गए है।

Read More: आतंकियों का मददगार कांग्रेस नेता चढ़ा पुलिस के हत्थे! चेकपोस्ट तोड़कर आतंकवादियों के साथ फरार होने का है आरोप