दीये जलाना छोड़ युवक मुंह से उगल रहा था आग, बाल-बाल बची जान, झुलसा चेहरा | After leaving the lamp, the young man started showing fire acrobatics in indor

दीये जलाना छोड़ युवक मुंह से उगल रहा था आग, बाल-बाल बची जान, झुलसा चेहरा

दीये जलाना छोड़ युवक मुंह से उगल रहा था आग, बाल-बाल बची जान, झुलसा चेहरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 6, 2020/1:35 pm IST

उज्जैन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशवासियों ने घर की लाइटें बंद कर दीये जलाए और एकजुटता का संदेश दिया। इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस मौके पर पटाखे भी फोड़े। बात तो यहां तक ठीक थी। लेकिन एक शख्स ने तो दीये जलाना छोड़ मुंह से ही कलाबाजी दिखाने लगा।

Read More News: राष्ट्रीय आपदा में मुनाफाखोरी छोड़ सहयोग करें व्यापारी, मास्क..सेने

आखिरकार उसे अपनी इस हरकत का अंजाम भी भुगतना पड़ा। दरअसल सोशल मीडिया में एक युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें युवक मुंह से आग की कलाबाजी करते हुए नजर आ रहा है। वहीं इस हरकत में उसका चेहरा झुलस गया।

Read More News: 168 देशों में कोरोना वायरस फैलने के बाद चीन में लगा ब्रेक, अब तक एक भी मौत की

बता दें कि यह मामला धार्मिक नगरी उज्जैन की है। जानकारी के अनुसार ढाबा रोड स्थित गैबी हनुमान मंदिर के पास की यह घटना बताई जा रही है जहां एक युवक मुंह में ज्वलनशील पदार्थ लेकर करतब कर रहा था। एक बार कलाबाजी दिखाने के बाद दूसरी बार करने पर युवक की दाढ़ी में आग लग गई।

इस दौरान उसका चेहरा झुलस गया। दौड़कर आए अन्य लोगों ने युवक की जान बचाई। इसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं शहर में कई जगहों में लोग पटाखे भी फोड़ते हुए नजर आए।

Read More News: मध्यप्रदेश में सीएम की रेस में आगे चल रहे ये नाम, लाबिंग के लिए पहुंचे दि

 
Flowers