महासचिव पद से इस्तीफा देते ही अध्यक्ष के ओहदे की लड़ाई में जुटे सिंधिया समर्थक, पीसीसी दफ्तर में लगाए बैनर-पोस्टर | After resigning from the post of General Secretary Banner-poster installed in PCC office In favor of Scindia

महासचिव पद से इस्तीफा देते ही अध्यक्ष के ओहदे की लड़ाई में जुटे सिंधिया समर्थक, पीसीसी दफ्तर में लगाए बैनर-पोस्टर

महासचिव पद से इस्तीफा देते ही अध्यक्ष के ओहदे की लड़ाई में जुटे सिंधिया समर्थक, पीसीसी दफ्तर में लगाए बैनर-पोस्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 7, 2019/3:04 pm IST

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद अब उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष की कमान दिए जाने की मांग जोर पकड़ने लगी है। सिंधिया समर्थकों ने पीसीसी दफ्तर में सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की मांग को लेकर बैनर पोस्टर तक लगा दिए हैं।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को विक्की जैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, अंकिता ने लिखा-

कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के जोश और युवा तरुणाई का हवाला देते हुए राहुल गांधी से अपील की है की कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही सौंपी जाए।

ये भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री टेकाम की दो टूक, शिक्षकों का नहीं होना चाहिए संलग्नीकरण, बस्तर में उपचुनाव की

सिंधिया समर्थक और भोपाल जिले के कार्यवाहक अध्यक्ष कृष्णा घाड़गे ने पीसीसी में सिंधिया के लिए पोस्टर बैनर लगाने को लेकर कहा की ज्योतिरादित्य सिंधिया ही कांग्रेस को दोबारा खड़ा कर सकते हैं। इसलिए कांग्रेस वर्किंग कमेटी और राहुल गांधी सिंधिया को जल्द से जल्द एआईसीसी चीफ की जिम्मेदारी सौंपें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/g3hPpkbY1bQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers