भूपेश ने साधा निशाना, कहा- कितना डरावना है कि……भाजपा-आरएसएस की नीयत-असलियत सामने आ गई, जानिए पूरी बात | After sadhvi pragya statement bhupesh attacked on bjp and rss

भूपेश ने साधा निशाना, कहा- कितना डरावना है कि……भाजपा-आरएसएस की नीयत-असलियत सामने आ गई, जानिए पूरी बात

भूपेश ने साधा निशाना, कहा- कितना डरावना है कि……भाजपा-आरएसएस की नीयत-असलियत सामने आ गई, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 16, 2019/11:49 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश के भोपाल से उम्मीदवार और मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहे जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी और आरएसएस पर पलटवार किया है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि कितना डरावना है कि महात्मा गांधी के हत्यारे को सरेआम देशभक्त कहने वाली महिला संसद में जाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस की नीयत और असलियत सामने आ गई है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को मध्यप्रदेश के आगर-मालवा में एक रोड शो के दौरान कहा था कि बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने एक बयान में कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। उनको आतंकवादी बोलने वाले लोग स्वयं के गिरेबान में झांक कर देखें, ऐसा बोलने वालो को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : गोडसे पर साध्वी के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, कहा- सार्वजनिक माफी मांगें, कमलनाथ बोले- शुक्र है देवता नहीं कहा 

साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शुक्र है भगवान नहीं कहा। वहीं भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के लोगों को देश से मांफी मांगना होगी। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा के सभी नेता इस बयान पर देश से माफी मांगें। दिग्विजय ने आगे कहा कि राष्ट्र के खिलाफ जो शब्दों का उपयोग किया गया, मैं उसकी निंदा करता हूं। नाथूराम गोडसे एक हत्यारा था, उसको महामंडित करना राष्ट्रीयता नहीं है, बल्कि राष्ट्रद्रोह है।

 
Flowers