मारे गए सभी लोग नक्सली थे, बीजापुर नक्सली मुठभेड़ पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दी सफाई | All the killed were Naxalites, Home Minister Tamrampvaj Sahu on cleaning the Bijapur Naxal encounter

मारे गए सभी लोग नक्सली थे, बीजापुर नक्सली मुठभेड़ पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दी सफाई

मारे गए सभी लोग नक्सली थे, बीजापुर नक्सली मुठभेड़ पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 13, 2019/2:57 am IST

दुर्ग : प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बीजापुर में हुए नक्सली मुठभेड़ को लेकर उठ रहे सारे सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि बीजापुर में कोई भी निर्दोष ग्रामीण नहीं मारा गया है। जो भी इस मुठभेड़ में मारे गए हैं, वो ईनामी नक्सली थे और ऐसा कभी नहीं हुआ है कि पुलिस जवानों ने ग्रामीणों को जान-बूझकर मार दिया हो।

ये भी पढ़ें- हेल्थ मिनिस्टर टीएस सिंहदेव का दावा, आयुष्मान भारत योजना से बेहतर होगी

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ये साफ किया कि जो 7 फरवरी को घटना हुई थी उसमें मारे गए सभी लोग नक्सली थे और इसे लेकर कोई सवाल नहीं होना चाहिए। हालांकि इसके बाद उन्होंने ये बात भी स्वीकार की कि एक अन्य घटना में कुछ दिनों पूर्व जवानों के सर्चिग के दौरान हुई मुठभेड में चूक से दो महिलाओं को गोली लग गई थी । बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ सरकार की रणनीति को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं।इसके पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर नक्सलियों से नजदीकियों को लेकर पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने सवाल उठाए थे,इस पर सीएम भूपेश बघेल ने तीखे तेवर दिखाए थे।

 
Flowers