अमित शाह ने बोला हमला, राहुल गांधी और इमरान खान की भाषा एक जैसे..सीएए पर भ्रम फैला रहे, नही जाएगी किसी की नागरिकता | Amit Shah said the attack, the language of Rahul Gandhi and Imran Khan are the same..CAA is spreading confusion

अमित शाह ने बोला हमला, राहुल गांधी और इमरान खान की भाषा एक जैसे..सीएए पर भ्रम फैला रहे, नही जाएगी किसी की नागरिकता

अमित शाह ने बोला हमला, राहुल गांधी और इमरान खान की भाषा एक जैसे..सीएए पर भ्रम फैला रहे, नही जाएगी किसी की नागरिकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 28, 2020/1:11 pm IST

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज बीजेपी कार्यालाय कुशाभाउ ठाकरे परिसर में बीजेपी कार्यकर्ताओं में नया जोश फूंकने का काम किया है। इस दौरान उन्होने राहुल गांधी को निशाने पर लिया। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और इमरान खान की भाषा एक ही है, राहुल गांधी को राजनीति का क ख ग घ सीखना होगा। हम अमृत को पीए हुए विचारधारा के लोग हैं। हमें, हमारी विचारधारा को कोई मार नहीं सकता।

Read More News: मोदी सरकार के खिलाफ गरजे राहुल गांधी, कहा- युवाओं को मार रही गोली, …

अ​मित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि मैं अब राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं हूं फिर भी मिलने आया हूं, यहां के कार्यकर्ताओं ने मुझसे मिलने की इच्छा जताई, वो इच्छा ही यहां खींच लाई है। उन्होने कहा कि मैं बहुत छोटे से बीजेपी से जुड़ा हूं, बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो विचारधारा वाली पार्टी है।

Read More News: 19 साल की लड़की के साथ रेप के बाद आरोपी ने की ऐसी बर्बरता, ताजा हो …

अमित शाह ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को सीख देते हुए कहा कि कभी-कभी छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता आते हैं और निराशा व्यक्त करते हैं कि सरकार चली गई, लेकिन ऐसे कम कार्यकर्ता होंगे। बीजेपी का कार्यकर्ता तभी ज्यादा जोशो-खरोश में होता है जब विपक्ष में होता है। उन्होने कहा कि जय पराजय दोनों हिस्सा हैं, जीत पर राजीव गांधी की तरह अहंकारी नहीं होना है और हारने पर निराश नहीं होना है, ये अटल अडवाणी की पार्टी है।

ये भी पढ़ें- निर्भया गैंगरेप के दोषी मुकेश का जेल में यौन उत्पीड़न, सुनवाई के दौर…

उन्होने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में हमने 6 महीने में जनाधार बदल दिया, छत्तीसगढ़ बीजेपी का गढ़ है, हमें जनता ने सकारात्मक विपक्ष के नाते काम करने का दायित्व दिया है। हम यहां के आदिवासी और पिछड़े के लिए काम करें, हमें जनता के बीच जाकर सरकार की नाकामियां बतानी होगी। मोदी सरकार और पिछ्ली बीजेपी सरकार के कामकाज को बताना होगा। तभी फिर से सफलता मिलेगी।

Read More News: मतदान के दौरान छापामार कार्रवाई, भड़के प्रत्याशी ने तहसीलदार से किय…

अमित शाह ने कहा कि चुनाव की जय-पराजय बीजेपी का भाग्य नहीं तय कर सकता, कार्यकर्ता इस पराजय से हताश न हो, ये सरकार अपने वादे पूरे करने में नाकाम रही है। कांग्रेस वोट बैंक की चिंता कर तुष्टिकरण की राजनीति करती है। कांग्रेस सरकार के दौरान आतंकी देश में घुसते थे, हमले होते थे लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- शरजील इमाम बिहार से गिरफ्तार, पूछताछ में सामने आया राजनीतिक कनेक्शन

राहुल गांधी पर तंज करते हुए उन्होने कहा कि राहुल बाबा चाहे जो भी बोले, लेकिन हम 2024 में 5 ट्रिलियन डॉलर के साथ विश्व की तीसरी अर्थव्यव्स्था बनेंगे। हमारी सरकार ने धारा 370 और 35A को उखाड़ कर फेंक दिया, मैं विपक्ष से पूछना चाहता हूं कहां खून की नदियां बही? एक गोली भी नहीं चली। मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक को खत्म कर मुस्लिम बहनों को सहूलियत दी।

ये भी पढ़ें- ‘पाकिस्तान को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे, सीएए पर अफवाह फै…

उन्होने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस ने अडंगा लगाया, मोदी जी की सरकार में सुगमता से केस चला और फैसला आया, हम अभी रामलला के ननिहाल में आए हैं। अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर 4 महीने के भीतर बनना शुरू हो जायेगा। शाह ने कहा कि अल्पसंख्यकों को सीएए पर उकसाया जा रहा है, एक भी मुसलमान की नागरिकता नहीं जाने वाली है, किसी की भी नागरिकता नहीं जाने वाली है, राहुल बाबा सिर्फ भ्रम फैला रहे हैं। कांग्रेस सीएए का राजनीतिक विरोध कर फायदा उठा लेगी वो ये नहीं समझे, बीजेपी कार्यकर्ता लोगों को इसके बारे में समझायेंगे।

ये भी पढ़ें: ऑप्टिकल फाइबर बिछाने का ठेका दिलाने के नाम पर 14 लाख रुपए की ठगी, क…

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि केजरीवाल हमें देश भक्ति न सिखायें, केजरीवाल को वोट बैंक की राजनीति करनी है, दिल्ली में दंगे करा दिए। उन्होने कहा कि मोदी जी ने कन्हैया एंड कम्पनी को जेल में डाला, शरजील इमाम असम को हटाना चाहता है, असम को कोई नहीं काट सकता। उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 
Flowers