नाराज होकर घर से निकली नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, रेस्टोरेंट में वारदात को दिया अंजाम | Angry gang rape with a minor girl who came out of the house

नाराज होकर घर से निकली नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, रेस्टोरेंट में वारदात को दिया अंजाम

नाराज होकर घर से निकली नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, रेस्टोरेंट में वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 2, 2020/11:02 am IST

ग्वालियर। नाबालिग के साथ उसके परिचित सहित तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। युवकों ने नाबालिग को रेस्टोरेंट में ले जाकर नाश्ता कराया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात के 2 दिन बाद युवती ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर सहित चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News:  कांग्रेस के ट्वीट पर CM शिवराज ने दिया जवाब, कहा- हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में नींद नहीं आती और कांग्रेस की कभी जाती नहीं..

दअरसल बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आउटर बस्ती में रहने वाली 15 साल की लड़की 31 अक्टूबर को परिजनों से किसी बात पर नाराज होकर घर से निकल गई थी। रास्ते में उसे विशाल और आशीष मिल गए उन दोनों युवकों वह पहले से जानती थी और उसके परिचित थे। लड़की ने दोनों युवकों को बताया कि वह घर से गुस्सा होकर निकली है और घर वापस नहीं जाएगी।

Read More News: चुनावी उम्मीदवार बांट रहे थे अवैध रूप से शराब, वीडियो बना रहे ग्रामीण को प्रत्याशी के बेटे ने बेरहमी से पीटा

दोनों युवक उसे सागरताल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में ले गए जहां उसे नाश्ता कराया फिर उसके बाद दोनों युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने अवाडपुरा निवासी दोस्त शाहिद खान को भी बुला लिया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More News: BJP प्रत्याशी पर शराब बांटने का आरोप, वीडियो बना रहे ग्रामीण की समर्थकों ने की पिटाई

जब नाबालिग लड़की घर पहुंची तो उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया और वहां 2 दिन तक चुप रही। दो दिन के बाद उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। वही परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर गैंगरेप और पास्को एक्ट के साथ-साथ अन्य धाराओं मामला दर्ज कर आरोपी आशीष, विशाल और शाहिद सहित रेस्टोरेंट मैनेजर राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More News: मध्यप्रदेश की 28 और छत्तीसगढ़ की मरवाही सीट पर कल डाले जाएंगे वोट, डोर-टू-डोर प्रचार में जुटी पार्टियां, चुनाव आयोग ने भी पूरी की तैयारी

 
Flowers