मामूली विवाद में ताबड़तोड़ चाकू से हमला, दोस्त ने ही ली जान | Attack with sharp knife in minor dispute, friend killed

मामूली विवाद में ताबड़तोड़ चाकू से हमला, दोस्त ने ही ली जान

मामूली विवाद में ताबड़तोड़ चाकू से हमला, दोस्त ने ही ली जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 10, 2020/3:32 am IST

जांजगीर-चाम्पा। जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र के कोटमीसोनार गांव में लेन-देन के विवाद में दो युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़े बढ़ने के बाद युवक राजदास ने युवक इमरान खान पर चाकू से हमला कर दिया। हमले से युवक इमरान खान की मौत हो गई।

Read More News:  सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने व्यापारियों के कार्यक्रम में कहा- एक वोट देकर आप किसी को खरीद नहीं लेते हैं, समस्या आती है तो रोने के लिए पहुंच जाते हैं

वारदात के बाद आरोपी युवक राजदास मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश के साथ ही मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। एसडीओपी दिनेश्वरी नन्द ने बताया कि दो युवकों में झगड़ा हुआ। इस बीच एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया और कई बार वार कर दिया।

Read More News: रुद्र अवतार में CM शिवराज, अधिकारियों को दो टूक- कॉन्फ्रेंस कोई कर्मकांड नहीं है, हर माह तय होगा एजेंडा

आसपास में मौजूद लोगों ने आहत युवक के बड़े भाई को जानकारी दी। जिसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई। यहां मौके पर पहुंचकर डायल 112 के द्वारा युवक को अकलतरा अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक इमरान खान को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर अकलतरा टीआई के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तफ़्तीश शुरु की। घटना को अंजाम देकर फरार होने वाले आरोपी राजदास की पुलिस तलाश कर रही है।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: आदतन अपराधी कोकीन के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी की महिला मित्र को भी लिया हिरासत में