भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन का बयान, होली से पहले होगा 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान | Before the Holi announcement of names of candidates of bjp loksabha election 2019

भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन का बयान, होली से पहले होगा 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन का बयान, होली से पहले होगा 11 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 10, 2019/10:53 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ भाजपा को कांग्रेस की और कांग्रेस को भाजपा प्रत्याशियों की सूची का इंतजार है । भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने खुद ये बात कही है । लोकसभा चुनाव के लिए योग्य प्रत्याशियों के लिए भाजपा पर्यवेक्षक हर विधानसभा क्षेत्रों में जाकर विधायक, पूर्व विधायक,पराजित प्रत्याशी, जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियो से चर्चा कर टोह लेंगे ।

पढ़ें-स्कूलों में महफूज नहीं छात्राएं, बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं !

2 से 3 दिनों के अंदर सभी 11 सीटों के लिए संभावित प्रत्याशियों की सूची प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय को सौंपी जानी है । प्रदेश प्रभारी और प्रदेश वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि जीतने के लिए कुछ चेहरे बदले जा सकते है लेकिन जिस स्पीड से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी चयन को लेकर काम कर रही है उसको देखकर ऐसा लगता नहीं है कि होली के पहले प्रत्याशियों की घोषणा हो पाएगी । अभी तक संभावित प्रत्याशियों की सूची तैयार करने के लिए पर्यवेक्षक ही नियुक्त नहीं किए गए है ।

 
Flowers