भिलाई स्टील प्लांट की संपत्ति कुर्क करने का आदेश, नगर निगम आयुक्त ने जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला | Bhilai nagar nigam order to seize bsp's property

भिलाई स्टील प्लांट की संपत्ति कुर्क करने का आदेश, नगर निगम आयुक्त ने जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला

भिलाई स्टील प्लांट की संपत्ति कुर्क करने का आदेश, नगर निगम आयुक्त ने जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 16, 2019/6:33 pm IST

भिलाई: बीएसपी को सोमवार को तगड़ा झटका लगा है। नगर निगम आयुक्त ऋतुराज रघुवंशी ने बीएसपी की संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया है। बताया जा रहा है कि बीएसपी प्रबन्धन ने निगम को को सम्पत्ति कर और बकाया भुगतान की गलत जानकारी दी थी। इसी के चलते बीएसपी को निगम ने नोटिस जारी किया है।

Read More: CGMSC के पूर्व एमडी वी रामा राव का निधन, गृहग्राम एलुर में ली अतिम सांस

गौरतलब है कि बीते दिनों भी हाइकोर्ट ने भी एक मामले में सुनवाई करते हुए बीएसपी को झटका दिया था। दरअसल बीएसपी ने ने बिलासपुर हाईकोर्ट में याचिका लगाते हुए मांग की थी कि कांकेर में 921 एकड़ वन भूमि को वर्तमान मूल्य दिए बिना ही शासन से सेल को दिलवाई जाए।

Read More: GCF अधिकारी एससी खाटुआ के हत्यारों का अभी तक पता नहीं लगा पाई पुलिस, HC ने एसपी को हाजिर होने का दिया आदेश

मामले में हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा था कि सेल को कांकेर में 921 एकड़ वन भूमि बिना वर्तमान मूल्य दिए अधिग्रहित करने अनुमति नहीं दी जा सकती। सेल को इस जमीन के बदले शासन को एक माह के भीतर वर्तमान मूल्य के हिसाब से भुगतान करना होगा या तो जमीन वापस करनी होगी।

Read More: देव मुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी जान को खतरा, मांगी सुरक्षा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rDV4ELBDQ-k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers