शनिवार को भूपेश का झारखंड में तूफानी दौरा, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार | Bhupesh baghel visits to Jharkhand on Saturday

शनिवार को भूपेश का झारखंड में तूफानी दौरा, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

शनिवार को भूपेश का झारखंड में तूफानी दौरा, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 26, 2019/10:42 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश और यूपी में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं लेने के बाद मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल अब झारखंड जाएंगे। वहां वे कांग्रेस का प्रचार करेंगे। भूपेश 27 अप्रैल को सुबह 9 बजे लखनऊ से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची जाएंगे।

शनिवार सुबह 10 बजे बिरसा मुण्डा एयरपोर्ट रांची से ईचागढ़ जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे तामार में, दोपहर 2.30 बजे रामगढ़ टाउन, शाम 4 बजे ओरमांजी में सभा को संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे ओरमांजी से बिरसा मुण्डा एयरपोर्ट रांची के लिये रवाना होंगे। बता दें कि बघेल ओडिशा, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश के बाद अब झारखंड में प्रचार करेंगे।

राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थाने 

गौरतलब है कि कांग्रेस ने सीएम भूपेश बघेल को लोकसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची में रखा है। उन्हें छत्तीसगढ़ के साथ, मप्र, ओडिशा, यूपी और झारखंड में प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है। भूपेश इससे पहले मप्र के जबलपुर और यूपी के अमेठी में सभाएं ले चुके हैं।

 
Flowers