नामी बदमाश था मृतक नारियल कारोबारी, दो दोस्तों ने ही की थी हत्या, लूट के जेवरात बंटवारे को लेकर था विवाद | Big disclosure in the murder of a coconut businessman

नामी बदमाश था मृतक नारियल कारोबारी, दो दोस्तों ने ही की थी हत्या, लूट के जेवरात बंटवारे को लेकर था विवाद

नामी बदमाश था मृतक नारियल कारोबारी, दो दोस्तों ने ही की थी हत्या, लूट के जेवरात बंटवारे को लेकर था विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 5, 2020/3:05 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। पुलिस एक लाश को कब्जे में लेकर जांच में जुटी तो पुलिस के भी होश उड़ गये। दरअसल टिकरापारा इलाके में नारियल पानी कारोबारी की गोली मारकर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को मध्यप्रदेश के अनुपपुर से यूपी भागते हुए गिरफ्तार किया है। साथ ही साल 2018 में ज्वेलरी कारोबारी से हुई लुट का खुलासा हुआ है। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ महाधिवक्ता के साथ ठगी का प्रयास, ऑनलाइन शॉपिंग में लकी विनर बनने दिया जा रहा झांसा

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक राकेश जायसवाल अपना असली नाम छिपाकर बोरियाखुर्द RDA कॉलोनी में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था। मृतक का असली नाम नीरज शुक्ला था और यूपी के जौनपुर का नामी बदमाश था, जिसने राजधानी के राजेन्द्र नगर इलाके में 13 दिसबंर 2018 को हुई ज्वेलरी कारोबारी अनिल सोनी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पढ़ें- डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए नोडल ऑफिसर की नियुक्ति, इंडियन मेडिकल एस…

इसमें आरोपी अमर उर्फ अनुपम झा और गोलू उर्फ दिलीप राय के साथ मिलकर लाखों के जेवरात की लूट की गई थी। इसी लूट के जेवरात के बंटवारे को लेकर इन लोगों में विवाद चल रहा था। घटना वाली रात भी इसी बात के विवाद के बाद दोनों आरोपी मृतक नीरज शुक्ला को गोली मारकर फरार हो गए थे। पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो परत दर परत राज खुलते गये और साल भर से पेंडिंग चल रही लूट की घटना का भी खुलासा हो गया।

पढ़ें- विधानसभा अध्यक्ष के तौर पर डॉ चरणदास महंत का एक साल पूरा,  इन ऐतिहा…

पुलिस ने पिछली लूट का पूरा सामान आरोपी अमर उर्फ अनुपम झा के पास से जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से मिलिट्री की वर्दी भी जब्त की है। आशंका है कि अगली लूट में आरोपी इसका इस्तेमाल करने वाले थे। फिलहाल मामले के खुलासे में लगी पुलिस टीम को SSP, IG और DGP ने 1 लाख 80 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

पढ़ें- नगरीय निकाय चुनाव में जीत के बाद पिकनिक पर निकले कांग्रेसी पार्षद, ..

अमेरिका ठिकानों पर हमला

 
Flowers