शहरी इलाके में बड़े नक्सली अटैक का अलर्ट, पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि | Big Naxal Attack alert in urban areas Superintendent of Police confirmed

शहरी इलाके में बड़े नक्सली अटैक का अलर्ट, पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि

शहरी इलाके में बड़े नक्सली अटैक का अलर्ट, पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 19, 2019/1:57 pm IST

दंतेवाड़ा। नक्सली एरिया में शुमार दंतेवाड़ा के सघन वन इलाकों में तो नक्सली हमले होते रहते हैं, लेकिन इस बार उम्मीद के विपरीत शहरी इलाके में बड़े नक्सली अटैक का अलर्ट जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें – पड़ोस की नाबालिग को घर बुलाकर गंदी हरकत करने वाला बीईओ कुजूर गिरफ्त…

दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक ने भी इसकी पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस लाइन कारली में नक्सली हमले का अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया चेतावनी के बाद पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। बता दें कि खुफिया विभाग को हमले का इनपुट मिला है, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है।

ये भी पढ़ें – वनवासियों के लिए प्रदेश सरकार की बड़ी सौगात, पौष्टिक आहार और हॉट बा…

बता दें कि दंतेवाड़ा से लगे जंगलों में तो नक्सली अपनी कायराना हरकतों को अंजाम देते ही हैं, इस बार जंगल से बहाहर निकलकर शहरी क्षेत्र में नक्सली चुनौती देने की कोशिश कर सकते हैं। नक्सलियों के इस दु:साहस को रोकना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/n5WiUfIQ2yw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers