बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स ? इन नामों की है चर्चा | Bigg Boss-14 contestants? These names are discussed

बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स ? इन नामों की है चर्चा

बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स ? इन नामों की है चर्चा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:19 am IST

मुंबई। दो महीने बाद सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का आगाज होने जा रहा है। शो के मेकर्स लगातार चर्चित सेलेब्स के टच में हैं। ताजा जानकारी की मानें तो मेकर्स की लिस्ट (कंटेस्टेंट्स) आधे से ज्यादा पूरी हो चुकी है। शो में कौन-कौन से स्टार्स एंट्री लेंगे इसे लेकर भी कई नाम सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है।

पढ़ें- चेतन भगत ने फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट कर कह…

आइए जानते हैं उन नामों के बारे में जिनके घर में एंट्री लेने को लेकर चर्चा हो रही है…

पढ़ें- मरीज को ताजी हवा के लिए ICU से बाहर ले आए परिजन, हो गई मौत

सीरियल ससुराल गेंदा फूल फेम एक्टर जय सोनी के शो में एंट्री को लेकर खबरें बनी हुई हैं। 

निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में नजर आ रही हैं। शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। निया शर्मा अगर बिग बॉस में एंट्री लेंगी तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

पढ़ें- भाजपा सांसद का दावा- बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों का पाकिस्तानी हैंड…

अविनाश मुखर्जी को फैंस जग्या के नाम से जानते हैं। वो शो बालिका बधू में नजर आए थे। इस शो से उन्हें काफी प्यार मिला था। अगर अविनाश बिग बॉस में आए तो वहां भी उन्हें फैंस का बेहद प्यार हासिल होगा।

पढ़ें- काफी बदल चुकी है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, अब दिखती हैं ऐसे.. देखिए

शिरीन मिर्जा सिमी भल्ला के नाम से फेमस हैं। वो एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में नजर आई थीं। इस शो में वो करण पटेल की छोटी बहन बनी थीं। शो में उनका निगेटिव और पॉजिटिव हर शेड देखने को मिला था। बिग बॉस के फैंस उनके शो में आने की खबर से एक्साइटेड हैं।

पढ़ें- सुशांत की आत्मा से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की बात, सुसाइड के सवाल पर…

शिरीन मिर्जा सिमी भल्ला के नाम से फेमस हैं। वो एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में नजर आई थीं। इस शो में वो करण पटेल की छोटी बहन बनी थीं। शो में उनका निगेटिव और पॉजिटिव हर शेड देखने को मिला था। बिग बॉस के फैंस उनके शो में आने की खबर से एक्साइटेड हैं।

पढ़ें- अब इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, अस्पताल में हैं भर्ती.. फैंस से दुआ म…

निखिल चिनपा रियलिटी शोज जज करते नजर आए हैं। रियिलिटी शोज से निखिल का पुराना नाता है। देखना होगा कि बिग बॉस में अगर वो आए तो क्या धमाल मचाते हैं।

पढ़ें- देश में कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटे में मिले 45,720 पॉजिटिव, 1,129…

विवियन डीसेना मधुबाला, प्यार की ये एक कहानी, इश्क में मरजावां जैसे कई हिट शोज में नजर आ चुके हैं। विवियन के भी बिग बॉस में जाने की खबरें चारों तरफ हैं।

पढ़ें- शून्य से माइनस 50 डिग्री तक तैनाती के लिए वायुसेना की तैयारी.. लद्द…

शुभांगी अत्रे इन दिनों भाबीजी घर पर हैं में नजर आ रही हैं। शुभांगी बिग बॉस में आने को लेकर लगातार खबरों में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने बिग बॉस में जाने से मना कर दिया था। हालांकि उन्होंने कहा ‘हां ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं भाबीजी घर पर हैं कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता.’

पढ़ें- कोरोना के बहाने भारत की जमीन पर कब्जा कर रहा चीन- अमेरिका

शो कुमकुम भाग्य फेम मिशाल रहेजा के भी बिग बॉस में आने को लेकर खबरें हैं. अब ये हकीकत है या सिर्फ अफवाह ये जानने के लिए मिशाल के फैंस बेसब्र हैं।

पढ़ें- पत्रकार ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, बदमाशों ने दो बेटियों के सामने क…

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के भी बिग बॉस में जाने को लेकर चर्चा हैं। सुगंधा मिश्रा अगर शो में पहुंचीं तो हंसी का डबल धमाल देखने को मिलेगा।

 

 
Flowers