नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस में सीधी टक्कर, आदिवासियों को लुभाने तय किए जा रहे चेहरे | BJP-Congress direct competition for urban body elections Faces are being decided to woo tribals

नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस में सीधी टक्कर, आदिवासियों को लुभाने तय किए जा रहे चेहरे

नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस में सीधी टक्कर, आदिवासियों को लुभाने तय किए जा रहे चेहरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 11, 2019/2:28 am IST

रायपुर । निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अब चेहरे को सामने रखकर चुनावी रण में उतरने की तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा जहां केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह और राम विचार नेताम को मार्गदर्शक मानकर निकाय चुनाव में परचम लहराने की तैयारी में है तो वहीं कांग्रेस के पास बड़े चेहरे के रूप में टी एस सिंह देव मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- पीसीसी चीफ का ऐलान 13 सितंबर को? ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित तीन बड़…

भाजपा का कहना है कि भले ही राज्य में उनकी सरकार नहीं है, लेकिन कमल के फूल के निशान के साथ वह मैदान में होंगे और नगर निगम के चुनाव में उन्हें जनता जीत दिलाएगी। इसके साथ ही भाजपा का कहना है कि केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह और अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम के मार्गदर्शन में वह चुनाव में जीत जरूर दर्ज करेंगे।

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेत्री ने पार्…

कांग्रेस के पास बड़े चेहरे के रुप में टीएस सिंह देवमौजूद हैं। कांग्रेस प्रदेश में सरकार में हैं। वहीं कांग्रेस के पास शहर की सत्ता में दोबारा वापसी की भी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/M2bkBVvD7xY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers