बीजेपी नेता और सरपंच सज्जाद अहमद को आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या | BJP leader and sarpanch Sajjad Ahmed shot dead by terrorists

बीजेपी नेता और सरपंच सज्जाद अहमद को आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

बीजेपी नेता और सरपंच सज्जाद अहमद को आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 6, 2020/6:32 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सेना का दबाव बढ़ने के बाद आतंकी अब कायराना हरकत पर उतारू हो गए हैं। घाटी में आतंकियों ने एक और बीजेपी की हत्या की है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में BJP नेता और सरपंच सज्जाद अहमद की आतंकियों ने आज सुबह गोली मारकर हत्या की।

पढ़ें- प्रधानमंत्री जो राम नगरी पहुंचकर भी नहीं कर सके रामलला के दर्शन, 70…

पढ़ें- भारत को अटैक ड्रोन, 1000 पौंड के बम देगा अमेरिका, चीन की बढ़ी टेंशन

सज्जाद कुलगाम जिला बीजेपी के उपाध्यक्ष थे। इस हत्या को किस आतंकी संगठन ने अंजाम दिया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। जम्मू कश्मीर पुलिस की तरफ से भी इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये है कि जम्मू कश्मीर में बीजेपी नेता पर हमले की यह चौथी वारदात है।

पढ़ें- नाव बीच नदी में अनियंत्रित होकर पलट गई, 5 की मौत, 10 अब भी लापता

हमले की पुष्टि कर एक पुलिस अफसर ने बताया कि “सज्जाद खांडे सरपंच वुसु की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह कई सरपंचों के साथ वुसु के माइग्रेट कैंप में रह रहे थे। कैंप से सुबह वह निकलकर अपने घर गए। घर से 20 मीटर की दूरी पर आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की जिससे उनकी मौत हो गई।”

पढ़ें- श्रेय अस्पताल में भीषण आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत, आईसीयू मे…

48 घंटे से भी कम समय में यह इस तरह का दूसरा हमला है। 4 अगस्त की शाम को अखरान काजीगुंड में आतंकवादियों ने भाजपा पंच आरिफ अहमद पर गोलियां चलाई थी। उनका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।