बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- 'कमलनाथ सर क्या सलमान खान पर FIR करेंगे'? | BJP leader Rameshwar Sharma said, "Kamal Nath Sir will FIR on Salman Khan?"

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- ‘कमलनाथ सर क्या सलमान खान पर FIR करेंगे’?

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- 'कमलनाथ सर क्या सलमान खान पर FIR करेंगे'?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 4, 2019/6:52 am IST

भोपाल। महेश्वर में चल रही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है। सलमान खान के बयान के बाद अब बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है उन्होंने कहा कि जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया शुरू

इसके साथ ही रामेश्वर शर्मा ने तंज कसते हुए कहा है कि, कमलनाथ सर क्या सलमान खान पर FIR करेंगे? इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों को भी सस्पेंड करने की मांग की हैं इस दौरान उन्होंने ये भी कहा है कि हिंदू का पाखंड करने वाले दिग्विजय सिंह बताएं कि सलमान खान के खिलाफ कांग्रेस की सरकार क्या कार्रवाई करेगी?

ये भी पढ़ें:भाजपा बूथ कार्यालय में युवक ने लगाई फांसी, इलाके में सनसनी

बीजेपी ने सलमान खान पर फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कर रही है। बता दें कि सलमान खान ने कहा था मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था आप इंदौर से हैं इसलिए मप्र में शूटिंग करिए। जिसके चलते वह मध्यप्रदेश में शूटिंग करने आए हैं।

 
Flowers