BJP नेता को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट, फाड़ डाले एक दूसरे के कपड़े | BJP leader wife and girlfriends beat up, tore clothes, filed cases against each other

BJP नेता को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट, फाड़ डाले एक दूसरे के कपड़े

BJP नेता को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फिर दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट, फाड़ डाले एक दूसरे के कपड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 26, 2020/8:18 am IST

उत्तरप्रदेश। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने घर में घुसकर पति के महिला मित्र की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में दोनों को चोटें आई है। दोनों ने एक दूसरे पर के स दर्ज कराया है।

Read More News: CBSE दसवीं बोर्ड की मुख्य परीक्षाएं आज से शुरु, बारहवीं की परीक्षाए…

जानकारी के अनुसार यह मामला लखनऊ के गोमतीनगर थाना का है। पुलिस ने बताया कि श्रीकांत त्यागी नोएडा निवासी हैं और यहां विस्तार के एक अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराये पर ले रखा है। इसी अपार्टमेंट के दूसरे टॉवर में उनकी एनजीओ संचालिका महिला मित्र व सपा नेता रहती हैं।

Read More News: मार्गदर्शन नर्सिंग इंस्टीट्यूट की मान्यता रद्द करने की उठी मांग, सी…

बताया कि बीजेपी नेता की पत्नी ने रविवार रात गोमतीनगर विस्तार स्थित अपार्टमेंट में महिला मित्र के साथ पकड़ लिया था। इसके बाद विवाद गहराया। फिर रविवार रात को ही बीजेपी की पत्नी ने अपने दो बेटों को लेकर फ्लैट में आ गईं।

 

Read More News: PDS चावल की कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने बनाया ये प्…

जिसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ। कहासुनी होने के बाद मामला हाथापाई में बदल गया। दोनों ने जमकर मारपीट हुई। इधर जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को थाना लेकर आई। यहां भी दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।

Read More News: गैंगरेप पीड़िता की मौत, सुसाइड नोट के आधार पर दो आरोपी गिरफ्तार, एक…

बीजेपी की पत्नी को पति की महिला दोस्त ने उन्हें पीटा और कपड़े फाड़ दिए। उनका आरोप है कि महिला ने बच्चों को भी पीटा। इधर महिला ने आरोप लगाया है कि अचानक वह उसके फ्लैट में घुस गई। जिसके बाद उसने उस पर जान लेवा हमला किया। पुलिस ने महिलाओं का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही ​है।

Read More News: जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा बोले- नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव जल्द …