बीजेपी मंडल महामंत्री पर हमला, बाइक सर्विसिंग सेंटर के अंदर घुसकर मारपीट, आरोपी फरार

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 04 Mar 2019 08:21 PM, Updated On 04 Mar 2019 08:21 PM

जबलपुर। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओ के ऊपर हमले और मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जबलपुर का है जहां पनागर विधानसभा में आने वाले महाराजपुर इलाके के भाजपा नेता और महाराजपुर मंडल के महामंत्री कुणाल पटेल पर पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने बेसबॉल और रॉड से हमला बोल दिया। इससे मंडल महामंत्री कुणाल पटेल को कंधे, हाथ और पैर में चोट आई है। घटना पनागर बस स्टेंड इलाके की है।

बताया जा रहा है कि मंडल महामंत्री कुणाल पटेल पनागर में अपनी बाइक की सर्विसिंग करवाने सुजुकी शोरूम के सर्विस सेंटर गया हुआ था, तभी हाथों में बेसबॉल के डंडे लेकर आकाश प्रजापति नाम का एक युवक अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ वहां आया और कुणाल पटेल पर हमला बोल दिया। बचने के लिए कुणाल पटेल सर्विस सेंटर में अंदर की ओर भागा, लेकिन आकाश प्रजापति और उसके साथी पीछे-पीछे सर्विस सेंटर के अंदर घुस गए और कुणाल को वहां भी पीटने लगे।

आकाश जब अपने साथियों के साथ सर्विस सेंटर के अंदर कुणाल के साथ मारपीट कर रहा था। तभी मारपीट का वीडियो सर्विसिंग सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। सीसीटीव्ही फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि मारपीट करने वाले युवक कितने बेखौफ तऱीके से भीतर घुसे और सीधे कुणाल पटेल को निशाना बनाने लगे लेकिन भाजपा का मंडल महामंत्री कुणाल कुछ समझ पाता तब तक आकाश और उसके साथी ने दनादन वार कर वहां से फरार हो गए। इस हमले में भाजपा नेता कुणाल के शरीर के कई हिस्सों में चोटें पहुंची है, जिसके बाद घायल भाजपा नेता को तत्काल पनागर के सामुदायिक केंद्र में इलाज के भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : वायुसेना ने भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया 

बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक आकाश प्रजापति कांग्रेस से जुड़ा है और यह पूरा विवाद जुए-सट्टे के अवैध कारोबार की शिकायत पुलिस में करने से जुड़ा है। हालांकि पनागर थाना पुलिस ने कुणाल पटेल की शिकायत पर आकाश और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Web Title : BJP mandal mahamantri was attacked in Bike service center

जरूर देखिये