वेब सीरीज में सिर्फ अश्लीलता... CM शिवराज को लिखी चिट्ठी में BJP विधायक ने कहा- अब दुष्परिणाम आ रहे सामने | BJP MLA wrote a letter to CM Shivraj on the obscenity of the web series, said - now the ill effects are coming

वेब सीरीज में सिर्फ अश्लीलता… CM शिवराज को लिखी चिट्ठी में BJP विधायक ने कहा- अब दुष्परिणाम आ रहे सामने

वेब सीरीज में सिर्फ अश्लीलता... CM शिवराज को लिखी चिट्ठी में BJP विधायक ने कहा- अब दुष्परिणाम आ रहे सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 5, 2021/4:13 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के महेश्वर में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान आपत्तीजनक सीन को लेकर हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा। बीजेपी के सीनियर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को वेब सिरीज़ के आपत्तीजनक शॉट्स को लेकर खत लिखा है।

Read More News: MP Ki Baat: शिव का ‘रुद्रावतार’! आखिर मुख्यमंत्री को क्यों लेना पड़ा ये रुद्रावतार?

खत में यशपाल सिंह सिसोदिया ने लिखा है कि वेब सीरीज पर न्यूड शॉट्स, गालीगलौज, अपराध करने के तरीके और रेप जैसे अपराधों को बढ़ावा मिल रहा है। लिहाजा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारत सरकार से अपील करें कि ऐसी वेब सीरीज का परीक्षण करवाकर उनके खिलाफ कार्रवाई करें।

Read More News: CG Ki Baat: 9 हजार करोड़ वाली सियासत! डी पुरंदेश्वरी ने मांगा 9 करोड़ का हिसाब, तो सत्ता पक्ष ने 

यशपाल सिंह सिसोदिया ने कोरोना के कारण लॉकडाउन का हवाला देते हुए खत में जिक्र किया है कि लॉकडाउन के दौरान सिनेमा हॉल बंद रहे और इसी दौरान युवाओं ने मोबाइल और लैपटॉप पर जमकर वेब सीरीज देखी हैं और इसके दुष्परिणाम भी अब सामने आ रहे हैं।

Read More News: सत्येंद्र यादव का गंभीर आरोप, कहा- मेरे निष्कासन के पीछे कांग्रेस से भाजपा में गए बड़े नेताओं का हाथ, लगा सवालिया निशान

 
Flowers